×

Urfi Javed: उर्फी को देख ट्रोल्स का फिर खौला खून, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख गया सब कुछ

Urfi Javed: उर्फी जावेद की ड्रेस देखकर कोई हैरान ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हालांकि, अपनी इस नई ड्रेस के कारण उर्फी मुसीबत में पड़ गई हैं।

Ruchi Jha
Published on: 15 May 2023 9:45 AM GMT
Urfi Javed: उर्फी को देख ट्रोल्स का फिर खौला खून, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख गया सब कुछ
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों और बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने कपड़ों से फैंस को हैरान कर देती हैं। अब हाल ही में उर्फी ने एक इवेंट में शिरकत की थी। उन्होंने अपने लुक से सभी को चौंका दिया। उर्फी ने ट्रांसपेरेंट न्यूड कलर का ड्रेस पहना। बालों का बन बनाया और हाई हील्स कैरी किया। उर्फी को नए अवतार में देखकर पपराजी उन्हें चीयर करने लगते हैं। वीडियो सामने आने के बाद उन्हें ट्रोल भी किया जाने लगा।

वीडियो पर यूजर्स करने लगे ट्रोल

उर्फी के वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। वह कैमरे पर देखती हैं फिर वहां मौजूद मेहमानों से मिलती हैं। उर्फी फिर पोज देने के लिए पहुंचती हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पीछे खड़े अंकल को देखो जिस तरह से वो देख रहे हैं।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'पागल औरत ये जाली भी निकाल दे।' एक ने कहा, 'इसे क्या हो जाता है। हर किसी को एक लिमिट में रहना चाहिए।' एक ने कहा, 'फैशन के नाम पर न्यूडिटी है। इसे फ्रीडम ऑफ च्वॉइस कैसे कहा जाता सकता है। ये बात ठीक है कि सभी को उसके कम्फर्ट के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए लेकिन पब्लिक में न्यूड जाना अलग बात है।'

उर्फी ने अशनीर ग्रोवर को लिया निशाने पर

उर्फी को हाल ही में उनके दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया था। वह इशारों-इशारों में अशनीर ग्रोवर पर तंज कसती दिखीं। उर्फी कार में थीं। पैपराजी को वह एक किताब देती हैं और बताती हैं कि उन्हें ट्रैफिक लाइट पर किताब बेचने वाले ने ये किताब पकड़ाई। उन्हें ये दोगलापन नहीं पढ़ना। उर्फी ने जो किताब ली थी वह अशनीर ग्रोवर की किताब थी। बता दें कि अशनीर ग्रोवर ने उर्फी के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था। जब कथित तौर पर उनकी पत्नी पर धोखाधड़ी को लेकर एफआईआर दर्ज किया गया तो उर्फी ने वीडियो शेयर कर कहा, इनका कोर है करोड़ों का फ्रॉड करना, तभी तो ये सेलिब्रिटी हैं।

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने 'बेपनाह', 'ऐ मेरे हमसफर', 'डायन' और 'कसौटी जिंदगी' की सहित कई टीवी शो में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान मिली अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनने से। इस स्टाइल की वजह से मिले स्टारडम का ही नतीजा है कि बीते महीनों उर्फी को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की गई ड्रेस में मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story