×

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने फिर इंटरनेट पर मचाया बवाल, रंग बिरंगे स्टोन से ढका बदन

Urfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया पोस्ट शेयर कर खलबली मचा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 12:16 PM GMT
Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने फिर इंटरनेट पर मचाया बवाल, रंग बिरंगे स्टोन से ढका बदन
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया पोस्ट शेयर कर खलबली मचा दी है। वैसे तो अब हर किसी को यही उम्मीद रहती है कि उर्फी कुछ न कुछ अतरंगी आउटफिट में ही नजर आएंगी, हालांकि अभी भी लोग उर्फी के हिसाब से नहीं सोच पाते कि वे अब नेक्स्ट किन चीज़ों का भी आउटफिट बनाकर पहन सकती हैं।

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने मचाया बवाल

हमेशा की तरह ही इस बार भी फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक से बवाल मचा दिया है। उन्होंने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसपर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहें हैं। उर्फी का लेटेस्ट लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और उनकी तस्वीरें खूब शेयर की जा रहीं हैं।

रंग बिरंगे पत्थरों से बनाया आउटफिट

उर्फी जावेद के हर ड्रेसिंग स्टाइल को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके पास टैलेंट की कमी है, वह अबतक ऐसी चीजों से बनी ड्रेस पहन चुकीं हैं, जिसके बारे में हम कभी सोच ही नहीं सकते हैं और अब एकबार फिर उन्होंने ऐसी ही किसी चीज से ड्रेस बनाई है, जिसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा जा सकता।
दरअसल इस बार उर्फी जावेद ने रंग बिरंगे स्टोन से बना हुआ टॉप पहना हुआ है। जी हां!! स्टोन। रंग बिरंगे स्टोन से बना हुआ टॉप वाला उर्फी जावेद का ये लुक बेहद रिवीलिंग है, जिसे देख फैंस के पसीने छूट जा रहें हैं। वहीं इस हद से ज्यादा बोल्ड लुक में उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है।

यूजर्स ने की उर्फी जावेद के क्रिएटिविटी की तारीफ

उर्फी जावेद जब भी अपने अजीबो गरीब लुक में तस्वीरें शेयर करती हैं तो लोग दो गुटों में बट जाते हैं। जहां कुछ लोग उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी देख उनकी तारीफ करते हैं वहीं कुछ लोग उनके ड्रेसिंग स्टाइल का जमकर मजाक उड़ाते हैं और अब उर्फी के इस पोस्ट का भी ऐसा ही कुछ हाल है। जहां बहुत से लोगों को उनका ये स्टोन वाला टॉप पसंद आ रहा आ रहा है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story