×

Urfi Javed ki Duplicate: लो जी! आ गई एक और उर्फी जावेद, फैशन सेंस है इतना अतरंगी कि देख आप भी कह उठेंगे- हे भगवान

Urfi Javed ki Duplicate: आजकल यूथ के बीच सोशल मीडिया का क्रेज बहुत अधिक है। इसी सोशल मीडिया के जरिए बहुत से लोग दुनियाभर में खूब नाम कमा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2023 9:46 AM GMT
Urfi Javed ki Duplicate: लो जी! आ गई एक और उर्फी जावेद, फैशन सेंस है इतना अतरंगी कि देख आप भी कह उठेंगे- हे भगवान
X
Urfi Javed ki Duplicate Sakshi Chopra (Photo- Social Media)
Urfi Javed ki Duplicate: आजकल यूथ के बीच सोशल मीडिया का क्रेज बहुत अधिक है। इसी सोशल मीडिया के जरिए बहुत से लोग दुनियाभर में खूब नाम कमा रहें हैं। वहीं जिन लोगों को अपना हुनर दिखाने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिला, अब वह सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखा, लाखों लोगों को एंटरटेन कर रहें हैं। वहीं इसी दौरान सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग भी आएं तो सिर्फ अपनी बोल्डनेस दिखाकर लोगों को मदहोश कर रहें हैं, उसी में से एक हैं साक्षी चोपड़ा। जी हां!!!

उर्फी जावेद की तरह ही अतरंगी है साक्षी चोपड़ा को ड्रेसिंग स्टाइल

उर्फी जावेद के नाम से तो आज के समय में बच्चा-बच्चा वाकिफ हो चुका है, वह अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, ऐसे-ऐसे आउटफिट के साथ नजर आती हैं, जो लोगों के होश उड़ा देता है और ऐसे में अगर हम कहें कि साक्षी चोपड़ा का ड्रेसिंग स्टाइल उनसे भी ज्यादा अतरंगी है तो आपका कैसा रिएक्शन होगा। साक्षी चोपड़ा फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद की तरह ही बेहद बोल्ड हैं और उन्हें भी अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करना बेहद अच्छा लगता है। साक्षी चोपड़ा का ड्रेसिंग स्टाइल भी देख आपके होश उड़ जायेंगे।

बोल्डनेस में उर्फी का कान काट चुकीं हैं साक्षी चोपड़ा

सोशल मीडिया सेंसेशन साक्षी चोपड़ा ड्रेसिंग स्टाइल में उर्फी जावेद की तरह ही अजीबो गरीब कपड़े तो पहनती ही हैं, हालांकि अगर बोल्डनेस की बात हो तो वह उर्फी जावेद से चार कदम आगे ही हैं। जी हां!! साक्षी चोपड़ा के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको उनकी ऐसी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिलेंगे, जिन्हें देख आप पसीने से लतपथ हो जायेंगे।

कौन हैं साक्षी चोपड़ा

सोशल मीडिया सेंसेशन साक्षी चोपड़ा का नाम इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह कौन हैं। दरअसल साक्षी चोपड़ा मशहूर निर्माता रामानंद सागर जी की परपोती हैं। साक्षी लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं, वह एक मॉडल तो हैं ही, साथ ही एक सिंगर भी हैं, उनका यूट्यूब चैनल भी है। रामानंद सागर जी की परपोती होने की वजह से साक्षी चोपड़ा को अक्सर उनके कपड़ों के चलते खूब ट्रोल होना पड़ता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story