×

Urfi Javed: बटरफ्लाई बन इवेंट में पहुंचीं ऊर्फी, अजीबों-गरीब ड्रेस के कारण होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी बटरफ्लाई आउटफिट में नजर आ रही हैं, जो बेहद अजीब है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 7:57 AM GMT
Urfi Javed: बटरफ्लाई बन इवेंट में पहुंचीं ऊर्फी, अजीबों-गरीब ड्रेस के कारण होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: बोल्डनेस को अगर किसी दूसरे नाम से बुलाया जाए तो वो नाम उर्फी जावेद होगा। उर्फी आए दिन अपने लुक्स से बवाल मचा देती हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब उर्फी 'The Mumbai Achievers Awards 2023' में शिरकत करने के लिए पहुंचीं, इस दौरान उर्फी ने बेहद अजीबो-गरीब ड्रेस पहनी थी और इस ड्रेस के कारण उन्हें ऊप्स मौमेंट का शिकार भी होना पड़ा। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

बटरफ्लाई बन पहुंची उर्फी जावेद

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी पिंक लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये लुग उन्हें बाकियों से अलग बना रहा है। दरअसल, इस ड्रेस में सामने की तरफ बटरफ्लाई कट बना हुआ है। इसी के साथ उर्फी ने अपने इस लुक को ब्रालेस रखा हुआ और यही कारण है कि उर्फी को इवेंट में ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। दरअसल, पैपराजी को पोज देते वक्त उर्फी के एसेट्स साफ दिखाई दे रहे थे। हालांकि, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि ब्राइट मेकअप, शानदार हेयरस्टाइल और हाई हील्स के साथ उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उर्फी का ये लुक देख भड़के यूजर्स

उर्फी भले अपने इस लुक में खूबसूरत लग रही हों, लेकिन उर्फी का ये लुक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जहां एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा, 'ना शक्ल ना कुछ आ जाती है।' एक ने कहा, 'यार ये लड़की को कोई पागलखाने लेकर क्यों नहीं जाता।' एक अन्य ने भी कहा, 'इसका कुछ नहीं हो सकता, किसी दिन बदन पर यह भी नहीं होगा।' एक यूजर कहते हैं, 'इसे आउटफिट बोलना ठीक नहीं होगा... ये अच्छे खासे आउटफिट को कहीं से भी काटकर गेटआउटफिट बनाती है।''

अपने लुक्स से देती हैं सरप्राइज

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story