×

Urfi Javed: है भगवान!!! ये क्या पहन लिया उर्फी ने अब, वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे अपना माथा

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अजीब ड्रेस में नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 May 2023 7:41 AM GMT
Urfi Javed: है भगवान!!! ये क्या पहन लिया उर्फी ने अब, वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे अपना माथा
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: अपने फैशन के लिए जानी-जाने वाली उर्फी किसी इवेंट में पहुंचे और वह अपना नया फैशन ना दिखाए ऐसा भला हो सकता है। अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर उर्फी इन दिनों हर इवेंट में अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान खींच लेती हैं। अब ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब उर्फी एक इवेंट में ऑल ब्लैक लुक में पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने पहनी कटी-फटी ड्रेस

दरअसल, वायरल वीडियो में उर्फी ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने कटआउट ड्रेस पहना हुआ। ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स मैच किए हैं। उन्होंने बालों का बन बनाया है और गोल्डन इयररिंग्स पहने हुए हैं। वीडियो में उर्फी जब पोज दे रही थीं, तो उनका ड्रेस नीचे से उनके हील्स में उलझता भी दिख रहा था। पोज देने के बाद उर्फी वहां से आगे बढ़ जाती हैं। उनका यह आउटफिट क्लोदिंग ब्रांड ईस्टर मानस का है। उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा- 'यह ड्रेस' आगे उन्होंने आइज हार्ट का इमोजी बनायाा। साथ ही उन्होंने ब्रांड को टैग किया है।

उर्फी जावेद पर फिर भड़के यूजर्स

अब जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। लोगों ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा, 'इसके थोबड़े जैसा कचरा लगा।' एक ने कहा- 'कुछ नहीं गली से गुजर रही थी कुत्तों ने कपड़ों का यह हाल किया।' एक अन्य ने भी कहा- 'कुत्ते ने फाड़ डाला।' एक यूजर कहते हैं, 'इसे आउटफिट बोलना ठीक नहीं होगा... ये अच्छे खासे आउटफिट को कहीं से भी काटकर गेटआउटफिट बनाती है।'

विवेक अग्निहोत्री से क्या बोलीं उर्फी

उर्फी केवल अपने फैशन के लिए ही नहीं, बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। वह किसी को भी जवाब देने से नहीं डरती हैं। अब हाल ही की बात को ले लीजिए, जब उर्फी ने ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर रिएक्ट किया। दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने ऐश्वर्या की कान्स की तस्वीर शेयर करते हुए इसे 'कॉस्ट्यूम स्लेव' कहा। उन्होंने लिखा कि इस तरह का अनकम्फ्रर्टेबल फैशन की मूर्खता क्यों हो रही है। जिस पर उर्फी ने लिखा, 'मैं जानना चाहती हूं कि आपने कौन से फैशन स्कूल से अपनी डिग्री ली है? आपको देख के लगता है आपको फैशन की काफी समझ है, फैशन मूवी आपको डायरेक्ट करनी चाहिए थी।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story