×

Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद ने पहन ली ये कैसी ड्रेस? देखते ही मचल जा रहा लोगों का मन

Urfi Javed Photo: कभी अतरंगी तो कभी हैरान कर देने वाले कपड़े पहन उर्फी जावेद आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी को लोग उनके काम से नहीं बल्कि उनके फैशन स्टाइल की वजह से जानते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 May 2023 12:35 PM GMT (Updated on: 18 May 2023 1:17 PM GMT)
Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद ने पहन ली ये कैसी ड्रेस? देखते ही मचल जा रहा लोगों का मन
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Photo: कभी अतरंगी तो कभी हैरान कर देने वाले कपड़े पहन उर्फी जावेद आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी को लोग उनके काम से नहीं बल्कि उनके फैशन स्टाइल की वजह से जानते हैं। उर्फी जावेद अब तो फैशन क्वीन बन चुकी हैं और देश के कोने-कोने में उन्होंने अपनी पहचान बना ली है।

उर्फी को मिल रहे हैं बड़े मौके

उर्फी जावेद अपने कई इंटरव्यू मे खुलासा कर चुकीं हैं कि वह बचपन से ही फैशन में इंट्रेस्टेड थी, हालांकि उनके परिवार से उन्हें सपोर्ट नहीं मिला, तो उन्होंने घर से भागकर अपनी राहें बनाईं और आज वे यहां तक पहुंच चुकीं हैं। उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से बहुत से लोग उनसे नफरत करते हैं लेकिन यह भी सच है कि एक से एक यूनिक आइडिया की वजह से उर्फी को इंडस्ट्री के बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उन्हें अधिकतर की जाने माने फैशन डिजाइनर की पार्टियों में स्पॉट किया जाता है।

फिर छाया उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद हर दूसरे-तीसरे दिन अपने नए आउटफिट के साथ लोगों को हैरान करने आ जाती हैं। उनका हर आउटफिट जितना बोल्ड रहता है, उतना ही क्रिएटिव और यूनिक भी रहता है, जिसकी वजह से कई लोग इंप्रेस भी हो जाते हैं।

फिलहाल इन सबके बीच उर्फी जावेद ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपने नए लुक के साथ हाजिरी लगाई है, जिसे देख तो आपके होश यकीनन उड़ने वाले हैं। जी हां!! उर्फी का नया लुक हद से ज्यादा बोल्ड है, अपने इस लुक के साथ उन्होंने जिस तरह का पोज दिया है, वह उनके लुक को और अधिक हॉट बना रहा है। उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने झलकने वाला बेहद ही रिवीलिंग टॉप पहना है और उसके साथ उन्होंने डार्क ब्राउन कलर की स्किनी फिट स्कर्ट पहनी हुई है, वहीं इस लुक के साथ उन्होंने बड़े बड़े इयररिंग्स और बालों को कर्ल भी किया हुआ हैं, उर्फी जावेद का यह पूरा लुक बेहद ही हॉट और बोल्ड लग रहा है।

पानी-पानी हुए फैंस

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने हर लुक से लोगों के होश उड़ा देती हैं, वहीं उनका ये लुक भी लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है। उर्फी जावेद की हॉटनेस देख सोशल मीडिया यूजर्स पानी-पानी हो गए हैं, कॉमेंट बॉक्स में एक तरफ जहां लोग उर्फी की तारीफ करते दिख रहें हैं, वहीं दूसरी ओर उर्फी के इस स्टाइल पर कुछ भद्दे कमेंट भी आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story