Sofia Ansari Bold Photo: टॉवल पहन कर सोफिया अंसारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, दूसरी फोटो तो आपको चौंका देगी

Sofia Ansari Bold Photo: सोफिया अंसारी का नाम बहुत ही तेजी से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है। सोफिया अपनी बोल्डनेस की वजह से देशभर में अपना नाम बना रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 April 2023 3:15 PM GMT (Updated on: 17 April 2023 6:49 PM GMT)
Sofia Ansari Bold Photo: टॉवल पहन कर सोफिया अंसारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, दूसरी फोटो तो आपको चौंका देगी
X
Sofia Ansari Hot Photo (Image Credit- Social Media)
Sofia Ansari Bold Photo: सोफिया अंसारी का नाम बहुत ही तेजी से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है। सोफिया अपनी बोल्डनेस की वजह से देशभर में अपना नाम बना रहीं हैं। वहीं कभी-कभी तो वह इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि जिसे देख अच्छे-अच्छों का मन मचल जाए।

सोफिया ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

सोफिया आए दिन अपने पोस्ट से फैंस को चौंकाती रहती हैं। वहीं बोल्डनेस के मामले में तो वह उर्फी जावेद जैसी एक्ट्रेस का कान भी काट चुकी हैं। सोफिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसे देख लोगों के कान खड़े हो गए हैं, उस फोटो में सोफिया बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं।

सोफिया ने सिर्फ टॉवल से ढका अपना बदन

बता दें कि सोफिया अंसारी ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जो बेशक होश उड़ाने वाली हैं। हालांकि दोनों ही तस्वीरें मिरर सेल्फी हैं। पहली फोटो के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने टॉवल से अपना बदन ढका हुआ है, जिसमें वह हॉट लग रहीं हैं। वहीं दूसरी फोटो में सोफिया ने तो मर्यादा की सीमा ही तोड़ ही है। वह टॉवल से अपना बदन तो ढकी हुई हैं, हालांकि साथ ही अपना फिगर भी फ्लांट कर रहीं हैं।

सोफिया के इस पोस्ट को एकटक निहार रहें लोग

वैसे तो सोफिया अंसारी का हर पोस्ट ही बेहद हॉट और बोल्ड होता है, लेकिन सोफिया के इस पोस्ट से तो आदमियों की नजर ही नहीं हट रहीं हैं। वे एकटक सोफिया की इन तस्वीरों को निहारने में लगे हुए हैं और ताबड़तोड़ कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "सोफिया मैम आपके पोस्ट ने तो लड़कों का टेंपरेचर बढ़ा दिया है, कोई तो AC लगाओ यार।" एक ने लिखा, "क्या देख लिया... जन्नत।" इसी तरह फैंस सोफिया के इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहें हैं।

एक बेहतरीन डांसर हैं सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी अपनी हॉटनेस से लोगों को मदहोश करती ही हैं साथ ही वह अपने डांस मूव्स से भी लोगों की धड़कने तेज कर देती हैं। सोफिया एक बेहतरीन डांसर हैं जो उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देख साफ पता चलता है। कभी हरियाणवी गाने पर तो कभी हिंदी गाने पर सोफिया खूब अपनी कमरिया मटकाती हैं, जिसे देख फैंस बावरे हो जाते हैं। ऐसा एक भी दिन नहीं होता जब सोफिया अपने चाहने वालों को अपना हॉट रूप न दिखाएं, आए दिन अपने पोस्ट से सोफिया इंटरनेट पर आग लगा देती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story