×

राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं पर कसा तंज, तो इस सिंगर ने दिया जवाब

कल से ज्यादातर राज्यों में शराब की बिक्री शुरु हो गई है। ऐसे में महिलाओं को शराब की दुकानों के बाहर लाइन में देख फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक विवादित बयान दिया है, जो बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा को रास नहीं आया।

Shreya
Published on: 5 May 2020 7:21 AM GMT
राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं पर कसा तंज, तो इस सिंगर ने दिया जवाब
X
राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं पर कसा तंज, तो इस सिंगर ने दिया जवाब

मुंबई: लॉकडाउन का तीसरा फेज शुरू होने के साथ ही अधिकतर राज्यों में शराब की खरीद और बिक्री की अनुमति दे दी गई है। कल से अधिकांश राज्यों में अल्कोहल शॉप्स खोली गईं। इस दौरान लोगों की लंबी कतारें देखी गईं। शराब खरीदने के लिए लोग लंबी लाइन बनाकर खड़े रहें। जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। इस बीच महिलाओं को इस लाइन में देख फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक विवादित बयान दिया है, जो बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा को रास नहीं आया।

यह भी पढ़ें: सरकारी विभाग में हड़कंप: बिल्डिंग हुई सील, कर्मचारी पाया गया संक्रमित

क्या है राम गोपाल वर्मा का ट्वीट

अपने बयानों के चलते विवादों में घिरे रहने वाले फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने ऑशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लड़कियों को वाइन शॉप के बाहर लगी कतार में देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा कि देखिए शराब की दुकानों पर लाइन में कौन लग रहा है.. ये वही महिलाएं हैं जो शराबी पुरुषों का जमकर विरोध करती हैं।

सोना मोहपात्रा को रास नहीं आया निर्देशक का बयान

उनके इस बयान के बाद काफी बवाल मचा गया है। यूजर्स उनके इस बयान के लिए डायरेक्टर का खूब विरोध कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा को भी राम गोपाल वर्मा का ये बयान रास नहीं आया, उन्होंने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: अब तो गया चीन: अमेरिका ने लिया कड़ा फैसला, ऐसे लेगा कोरोना से हुई मौतों का बदला

सिंगर का डायरेक्टर को जवाब

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर मिस्टर राम गोपाल वर्मा, आप के लिए ऐसे लोगों की कतार में लगने का समय है, जिन्हें एक वास्तविक शिक्षा की सख्त जरूरत है। ताकि आपको समझ आ सके कि आपका यह ट्वीट सेक्सिज्म को बढ़ावा देने के साथ ही और गलत नैतिकता को भी बढ़ावा देता है। महिलाओं को पुरुषों की तरह ही शराब खरीदने और सेवन करने का अधिकार है लेकिन किसी को भी शराबी और हिंसक होने का अधिकार नहीं है।



हमेशा से महिलाओं के हक में उठाती हैं आवाज

बता दें कि बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा हमेशा से महिलाओं के हक में आवाज उठाती रही हैं। इससे पहले उन्होंने मीटू मूवमेंट का भी खूब समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज: कोविड-19 के आंकड़ों से जगी उम्मीद, अन्य देशों से बेहतर है भारत के हालात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story