×

महलों वाली रानी: अनिल कपूर की बेटी का ये घर, देख कर होश उड़ जाएँगे

लॉकडाउन के दौरान सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Shreya
Published on: 12 May 2020 7:13 AM GMT
महलों वाली रानी: अनिल कपूर की बेटी का ये घर, देख कर होश उड़ जाएँगे
X

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान आम से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी अपने घरों में कैद है। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में रह रही हैं। बता दें कि सोनम मार्च महीने में ही लंदन से वापस लौटी हैं। लॉकडाउन के दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब इस बीच सोनम कपूर ने अपने हसबैंड आनंद आहूजा और अपने ससुराल वाले घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने रोजगार सेवकों को दिया प्रसाद, ज्येष्ठ के पहले मंगल पर कर दिया ये एलान

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम ने शेयर की फोटोज

सोनम कपूर ने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने अपने पति आनंद के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ बेड पर बैठी हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने लिविंग रूम, स्टडी रूम और गार्डन की तस्वीरों को साझा किया है। उन्होंने इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'क्वारंटीन का स्नैपशॉट'। तो चलिए दिखाते हैं आपको ये फोटोज जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने आखिर क्यों अपने ही अधिकारी के खिलाफ उठा लिया इतना बड़ा कदम!

8 मई को सेलिब्रेट की दूसरी एनिवर्सरी

बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपनी 2nd एनीवर्सरी सेलिब्रेट की थी। दोनों ने दो साल पहले 8 मई 2018 को शादी की थी। अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर सोनम ने आनंद कपूर के साथ सबसे पहली तस्वीर शेयर की। उन्होंने एक लंबा पोस्ट डाला। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, एक साथ हमारी पहली तस्वीर .. 4 साल पहले आज मैं एक शाकाहारी से मिली, जो जटिल योगाभ्यास कर सकता था और उसी आसानी से व्यापार के बारे में बात कर सकता था। मैंने उसे अविश्वसनीय रूप से कूल और सेक्सी पाया'।

यह भी पढ़ें: SEBI ने दी ब्रोकर्स को बड़ी राहत, दी इतने प्रतिशत की छूट, बदले ये नियम

आपकी तुलना में कुछ भी नहीं @anandahuja, आपकी करुणा, दयालुता, उदारता और स्मार्टनेस अविश्वसनीय रूप से आकर्षक हैं। मेरे साथी होने और इन 4 सालों के लिए मेरे अलावा खड़े रहने के लिए धन्यवाद। हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी पति।

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल नर्स डे: क्यों मनाया जाता है ये दिन, आखिर कौन है ‘लेडी विद द लैंप’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story