×

भिखारी बने सोनू निगम: सड़क पर गाया ‘कल हो न हो’ गाना, मिले 12 रुपये

एक भिखारी हारमोनियम लेकर बैठा हुआ है और बेहद ही लोकप्रिय ‘कल हो न हो’ गाना गा रहा है। देखते ही देखते उसके पास भीड़ जमा हो जाती है पर उसे कोई पहचान नहीं पाता।

SK Gautam
Published on: 2 March 2021 9:36 AM GMT
भिखारी बने सोनू निगम: सड़क पर गाया ‘कल हो न हो’ गाना, मिले 12 रुपये
X
भिखारी बने सोनू निगम: सड़क पर गाया ‘कल हो न हो’ गाना, मिले 12 रुपये

नई दिल्ली। हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में न जाने हम कितने ऐसे लोगों से मिलते है, जिन्हें हम न पहचान पाते हैं और न ही उन्हें याद रखते हैं। चाहें वो कोई मदारी, भिखारी या कोई और हो। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि जो व्यक्ति जैसा दिख रहा है, जरूरी नहीं की वो अंदर से भी वैसा ही हो। क्यों हम बाहरी सुदंरता, अच्छे कपड़ों से लोगों की पहचान करते हैं।

हारमोनियम वाला भिखारी

एक ऐसा ही एक वाकया मुंबई की सड़क पर हुआ। जहां एक भिखारी हारमोनियम लेकर बैठा हुआ है और बेहद ही लोकप्रिय ‘कल हो न हो’ गाना गा रहा है। देखते ही देखते उसके पास भीड़ जमा हो जाती है पर उसे कोई पहचान नहीं पाता। सभी लोग उसके गाने का लुत्फ उठाते हैं और फिर वो भिखारी वहां से अपना सामान उठाकर चला जाता है। लेकिन हमेशा की तरह कोई भी उसे पहचान नहीं पाता है ।

sonu nigam-2

भिखारी के भेष में कौन?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे शुरूआत से देखने पर आप सोचेंगे की ये है कौन, लेकिन जैसे-जैसे आप वीडियो को पूरा देख लेंगे तो आपको पूरा किस्सा समझ में आ जायेगा। आप भी ये जानकर अचंभित हो जाएगें की ये भिखारी और कोई नहीं, मशहूर गायक सोनू निगम हैं। जिन्होंने भिखारी के रूप में लोगों को गाना सुनाकर बहुत एंटरटेन किया। वहीं इस दौरान वहां मौजूद एक लड़के ने उनसे हाथ मिलाया और पूछा कि अंकल आपने नाश्ता किया या नहीं?

ये भी देखें: कर्मचारियों और सरकार की बल्ले-बल्ले, एलटीसी कैश वाउचर स्कीम से होगा बंपर फायदा

sonu nigam-3

हमेशा याद रहेगा ये अनुभव

इस वीडियो के अंत में सोनू निगम ने कहा कि वो इस अनुभव को कभी नहीं भूलेंगे। जिस लड़के ने उनसे हाथ मिलाया उसने सोनू निगम को 12 रुपये भी दिये। जिसको सोनू निगम ने अपनी जिंदगी की अनमोल कमाई बताया और उस 12 रुपये को अपने ऑफिस में फ्रेम करवाकर भी लगवाया।

देखें वीडियो:-

ये भी देखें: 2021 में आ सकते हैं बड़े भूकम्प, गर्मियों में बढ़ जाएगा खतरा

रिपोर्ट- अपूर्वा चंदेल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story