×

सोनू सूद की प्रॉपर्टी गिरवी: मदद के लिए लिया लोन, ये जान करेंगे और इज्जत

सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने जरूरतमंदों के लिए अपनी आठ प्रीमियम संपत्तियों को गिरवी रख दिया है। जिनकी कीमत लगभग 10 करोड़ रूपए है।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 4:17 PM GMT
सोनू सूद की प्रॉपर्टी गिरवी: मदद के लिए लिया लोन, ये जान करेंगे और इज्जत
X
प्रॉपर्टी गिरवी रख लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को गरीबों का मसीहा कहा जाता है। कोरोना माहमारी के दौरान उन्होंने साबित कर दिया कि वे अच्छे अभिनेता के साथ-साथ, एक अच्छे इंसान भी हैं। देश में लॉकडाउन के दौरान सोनू मदद के लिए आगे आए और गरीब प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचने में मदद की, लेकिन लोगों की मदद के लिए उनके पास पैसे कहां से आते हैं ये जान कर आप हैरान हो जायेंगे।

ये भी पढ़ें: कोरियोग्राफर पुनीत पाठक की शादी, हो गया तारीख का एलान, ये बनेंगी दुल्हन

8 प्रॉपर्टीज को रखा गिरवी

जानकारी के मुताबिक सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने जरूरतमंदों के लिए अपनी आठ प्रीमियम संपत्तियों को गिरवी रख दिया है। जिनकी कीमत लगभग 10 करोड़ रूपए है। सोनू सूद की इन संपत्तियों में दो दुकानें और छह फ्लैट शामिल हैं, जो कि मुंबई जुहू में स्थित हैं।

(Photo- Social Media)

रजिस्ट्रेशन फीस के रूप में 5 लाख रूपए किए भुगतान

एक रिपोर्ट के मुताबिक 15 सितंबर को एक एग्रीमेंट साइन किया गया है और इसे 24 नवंबर को रजिस्टर्ड किया गया है। यह बिल्डिंग एबी नायर रोड, जूहू में स्थित है। रिपोर्ट यह भी बताती है कि लोन लेने के लिए उन्होंने 5 लाख रूपए रजिस्ट्रेशन फीस के रूप में भुगतान किए थे।

(Photo- Social Media)

इस मामले में वेस्ट इंडिया रेजिडेंशियल सर्विस जेएलएल इंडिया के रितेश मेहता ने कहा कि यह बहुत ही साहसिक कदम है। इन प्रॉपर्टीज की मालिकाना हक सोनू सूद और उनकी पत्नी की ही होगी। साथ ही उन्हें हर महीने का भाड़ा भी मिलता रहेगा, लेकिन उन्हें 10 करोड़ के कर्ज के एवज में ब्याज और मूलधन चुकाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर विवादों में: इस फिल्म पर भड़क गई वायुसेना, वर्दी में किया था ऐसा काम

Newstrack

Newstrack

Next Story