×

इस सुपरस्टार के घर पर बम: फोन पर मिली सूचना, मच गया हड़कंप

रजनीकांत के बाद अब एक्टर थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की धमकी मिली है। लेकिन जिसने यह धमकी दी उसे पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। वह व्यक्ति विल्लुपुरम का रहना वाला है। खबर के मुताबिक कॉलर ने 4 जुलाई देर रात तमिलनाडू पुलिस मास्टर कंट्रोल रूम में फोन किया था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 July 2020 2:27 PM GMT
इस सुपरस्टार के घर पर बम: फोन पर मिली सूचना, मच गया हड़कंप
X

मुंबईः रजनीकांत के बाद अब एक्टर थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की धमकी मिली है। लेकिन जिसने यह धमकी दी उसे पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। वह व्यक्ति विल्लुपुरम का रहना वाला है। खबर के मुताबिक कॉलर ने 4 जुलाई देर रात तमिलनाडू पुलिस मास्टर कंट्रोल रूम में फोन किया था। उसने कहा था कि थलापति विजय के घर में बॉम्ब प्लांट किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मौके पर पुलिस तुरंत विजय के घर पहुंची। दो घंटे तक छानबीन करने के बाद पता चला कि वह एक प्रैंक कॉल था।

यह पढ़ें...Relationship: नीरस अंतरंग पलों में गर्माहट लाएंगे ये उपाय, मजेदार होगी love life

पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की और नंबर ट्रेस कर धमकी देने वाले 21 वर्षीय लड़के को पकड़ लिया है। जिसने फेक कॉल कर एक्टर के घर में बॉम्ब रखे जाने की अफवाह उड़ाई थी। जांच में पुलिस ने लड़के से पूछताछ की तो पता चला लड़का दिमागी रूप से विकलांग है। जिसने मजाकिया तौर पर पुलिस को फोन किया था। इसके बाद पुलिस ने लड़के को दोबारा ऐसा ना करने की धमकी दी और फिर छोड़ दिया।

यह पढ़ें...एक्टर का बिजली संकट: यहां सुनाया अपना दुखड़ा, कंपनी ने दिया ये जवाब

मरक्कानम इंस्पेक्टर ने घटना के बारे में सूचना देते हुए बताया कि- 'लड़का इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पुदिचेरी के मुख्यमंत्री नारायणस्वामी और पुदुचेरी की राज्यपाल किरन बेदी को लेकर इस तरह के प्रैंक कॉल कर चुका है। वह अक्सर ही डायल 100 पर कॉल करता है और प्रैंक करके कॉल कट कर देता है। ' बता दें कि थलापति विजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मास्टर' के रिलीज में व्यस्त हैं। थलापति की इस फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story