×

OMG! 26 साल की एक्ट्रेस ने पिता को लेकर किए शॉकिंग खुलासे, लगाए कई आरोप, दर्ज कराई शिकायत

South Actress Arthana Binu: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपने पिता पर गई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 July 2023 1:18 PM GMT
OMG! 26 साल की एक्ट्रेस ने पिता को लेकर किए शॉकिंग खुलासे, लगाए कई आरोप, दर्ज कराई शिकायत
X
Arthana Binu (Image credit: Instagram)

South Actress Arthana Binu: साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अर्थना बीनू के लाखों दीवाने हैं, जो उनकी दमदार एक्टिंग और बला सी खूबसूरती पर हर समय मरने को तैयार रहते हैं। फैंस को अर्थना की स्माइल बेहद पसंद हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस हंसी लगता है कहीं खो गई है। जी हां...इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। इस समय एक्ट्रेस अपने पिता से काफी परेशान हैं। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

अर्थना ने लगाए अपने पिता पर गंभीर आरोप

दरअसल, अर्थना के पिता एक फेमस एक्टर हैं, जिनका नाम विजयकुमार है। अर्थना का कहना है कि उनके पिता का उनकी मां से तलाक हो चुका है, लेकिन तलाक के बाद भी वह उनके घर में घुसते रहते हैं और उनके परिवार को परेशान करते हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। अर्थना का कहना है कि उनके पिता उन्हें जान से मारने की धमकी भी देते हैं।

अर्थना के माता-पिता का हो चुका है तलाक

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अर्थना ने बताया कि उनके माता-पिता अब अलग गए हैं और वो अपनी मां, बहन और दादी के साथ रह रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ''मेरे पिता हमे रोजाना परेशान करते हैं। मैंने उनके खिलाफ एक सुरक्षा आदेश जारी किया था, जिसमें लिखा था कि हमारे पिता हमारे घर में घुस आए लेकिन दरवाजा बंद था, तो वह खुली खिड़की से हमें धमकी दे रहे थे। वह मुझे मेरी बहन और मेरी दादी को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

फिल्मों में एक्टिंग के लिए मना करते हैं अर्थना के पिता

अर्थना का कहना है कि उनके पिता उन्हें फिल्मों में काम करने से मना करते हैं और कहते हैं कि अगर मैंने फिल्मों में काम करना बंद नहीं किया था, तो वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह हर समय उनका दरवाजा पीटते रहते हैं और चिल्लाते रहते हैं। वह मेरे घर के साथ-साथ मेरे काम की जगह पर भी घुसपैठ करते रहते हैं। हम काफी ज्यादा परेशान हैं लेकिन पुलिस इस मामले में कोई एक्शन नहीं ले रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story