शोक में टॉलीवुड: इस दिग्गज एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्ट्रेस बीवी है प्रेग्नेंट

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री और कन्नड़ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को देहांत हो गया। उन्होंने बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस लीं, 39 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा।

Published by Roshni Khan Published: June 8, 2020 | 12:01 pm
Modified: June 8, 2020 | 1:13 pm

बंगलौर: दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री और कन्नड़ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को देहांत हो गया। उन्होंने बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस लीं, 39 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। आज उनका अंतिम संस्कार दोपहर में किया जाएगा। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही चिरंजीवी सर्जा और एक्ट्रेस मेघना राज की शादी की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:चीन ने चली एक और चाल, दुनिया के सामने इस मामले में खुद को बताया पाक-साफ

मेघना राज और चिरंजीवी सर्जा

आपको बता दें चिरंजीवी की पत्नी गर्भवती भी हैं। सामने आई कुछ फोटोज में उनका रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों की शादी 2 मई 2018 में हुई थी, उनकी शादी को अभी 2 साल हुए थे बस।

पहले दोनों की शादी कैथलिक रीति-रिवाज से हुई फिर दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से भी हुई थी।

10 रिलेशनशिप में थे दोनों

दोनों 10 सालों से दोस्त थे और न जाने कब दोनों इतने करीब आ गए की पता ही नहीं चला। मेघना और चिरंजीवी की शादी में उनके परिवार वालों के अलावा कुछ खास रिश्तेदार और लोग ही शामिल हुए थे।

मेघना राज और चिरंजीवी सर्जा

ये भी पढ़ें:अभी-अभी बदमाशों ने अस्पताल में किया हमला, एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप

चिरंजीवी की पत्नी मेघना राज ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट थिएटर से की थी, जिसके बाद उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया। फिल्मी परिवार में जन्में चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से डेब्यू किया था। उन्होंने अपने करियर में कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App