×

अभी-अभी बदमाशों ने अस्पताल में किया हमला, एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप

तमिलनाडु के मदुरै में सोमवार को अस्पताल में बदमाशों ने हमला बोल दिया। इसके साथ ही अपराधियों ने एक मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Jun 2020 5:56 AM GMT
अभी-अभी बदमाशों ने अस्पताल में किया हमला, एक मरीज की मौत, मचा हड़कंप
X

मदुरै: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना मरीजों का आंकड़ा ढाई लाख से अधिक हो गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के मुताबिक, देश में कुल मरीजों का आंकड़ा 2 लाख 56 हजार 611 है, जिसमें 7 हजार 135 लोगों की मौत हो चुकी है। अब इस बीच दिल को दहला देने वाली खबर आई है।

तमिलनाडु के मदुरै में सोमवार को अस्पताल में बदमाशों ने हमला बोल दिया। इसके साथ ही अपराधियों ने एक मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक चार अज्ञात बदमाशों ने हथियार के साथ राजाजी सरकारी अस्पताल में घुस गए और एक मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...खौफनाक हादसे से हिले लोग, 10 माह की मासूम आई मर्सिडीज के नीचे

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस घटना को सोमवार सुबह अंजाम दिया है। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...शोक में बॉलीवुड: इस दिग्गज एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्ट्रेस बीवी है प्रेग्नेंट

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय शख्स पथरी के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती था जिसकी बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा किया। अस्पताल में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। पुलिस को शक है कि हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गई है।

यह भी पढ़ें...चीन की बदली चाल: भारतीय सीमा के पास की हजारों सैनिकों-टैंकों की तैनाती

तमिलनाडु में कोरोना संकट के बीच हुए इस हमले से लोग सदमे में हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 31,667 हो गई है। साथ ही 269 लोगों की मौत हो चुकी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story