खौफनाक हादसे से हिले लोग, 10 माह की मासूम आई मर्सिडीज के नीचे

राजधानी दिल्ली भी अब धीरे धीरे हादसों का शहर बनता जा रहां है। लेकिन आज सुबह एक ऐसी खबर सामने आई जिसने वाकई में आँखों में आंसू ला दिए।

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली से एक झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। दिली के तिलक नगर इलाके में एक मर्सिडीज बेंज SUV ने एम् 10 महीने कि मासूम को कुचल दिया। जिससे उस बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना वाकई में दिल को हिला देने वाली है। बच्ची का नाम राधिका बताया जा रहा है। इस पूरी घटना की आधिकारिक पुष्टि पश्चिमी दिल्‍ली के डीसीपी दीपक पुरोहित ने की।

पार्किंग में खेल रही थी बच्ची

राजधानी दिल्ली भी अब धीरे धीरे हादसों का शहर बनता जा रहां है। लेकिन आज सुबह एक ऐसी खबर सामने आई जिसने वाकई में आँखों में आंसू ला दिए। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक मर्सिडीज बेंज SUV कार के नीचे आ जाने से एक 10 महीने की मासूम की मौत हो गई। ये घटना उस ससमय हुई जब राधिका नाम की बच्ची पार्किंग एरिया में खेल रही थी।

ये भी पढ़ें-    शोक में बॉलीवुड: इस दिग्गज एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्ट्रेस बीवी है प्रेग्नेंट

उसी वक्त ड्राइवर ने SUV को पीछे लिया और बच्‍ची उसकी चपेट में आ गई। फिलहाल पुलिस के अनुसार आरोपी ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल इस घटना के बाद से पूरे इलाके में अफरा-तफरा मच गई। महज 10 माह की मासूम की इस तरह से मौत ने सबको हिला कर रख दिया है।

 

पुलिस कर रही जांच

घटना के बारे में बात करते हुए डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि घटना के तुरंत बाद राधिका को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी ने बताया कि मृत राधिका के पिता सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। जबकि मर्सिडीज बेंज SUV कार के मालिक का नाम जसबीर सिंह है।

ये भी पढ़ें-     लॉकडाउन के बाद खुले धार्मिक स्थल, देखें तस्वीरें

जो कि लिफ्ट व्यवसाय का काम करता है। डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दुर्घटनास्थल के निरीक्षण करने के लिए फोरेंसिक विभाग की एक टीम को मौके पर भी बुलाया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।