×

South Super Star: राम चरण ही नहीं इन साउथ सुपर स्टार की भी बेटियां बहुत क्यूट हैं, आइए देखें तस्वीरों में

South Super Star: बॉलीवुड स्टार किड्स के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन आज हम आपको उन साउथ सुपर स्टार की बेटियों के बारे में बताएंगे, जो बेहद क्यूट हैं। आइए आपको दिखाते हैं इनकी तस्वीरें

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 3:27 AM GMT
South Super Star: राम चरण ही नहीं इन साउथ सुपर स्टार की भी बेटियां बहुत क्यूट हैं, आइए देखें तस्वीरों में
X
South Super Star (Image Credit: Instagram)

South Super Star: साउथ सुपर स्टार राम चरण हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं। राम चरण के परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं और सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर राम चरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। यह पहली बार है जब राम चरण की बेटी की झलक देखने को मिली है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि राम चरण की बेटी की तरह ही और भी कई स्टार्स हैं, जिनकी बेटियां बेहद क्यूट है। आइए आपको दिखाते हैं।

राम चरण की बेटी की तस्वीर (Ram Charan Daughter Photos)

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। राम चरण ने अपनी गोद में अपनी प्यारी-सी बेटी को लिया है। यह पहली बार है जब राम चरण की बेटी की झलक सभी को देखने को मिली है। हालांकि, इस वीडियो में एक्टर की बेटी का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उम्मीद है कि एक्टर जल्द फैंस संग अपनी बेटी का चेहरा रिवील करेंगे।

अल्लू अर्जुन की बेटी की तस्वीर (Allu Arjun Daughter Photos)

क्यूटनेस के मामले में अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा भी किसी से कम नहीं हैं। आरहा की क्यूटनेस पर फैंस मर मिटते हैं। आपको बता दें कि 6 साल की आरहा फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं। उन्हें एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु संग फिल्म 'शकुंतलम' में देखा गया था, जहां उनकी क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि, अल्लू अर्जुन का कहना है कि वह पहले आरहा की पढ़ाई पूरी करवाएंगे। इसके बाद वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।

यश की बेटी की तस्वीर (Yash Daughter Photos)

इस लिस्ट में 'केजीएफ' स्टार यश की बेटी का नाम भी शामिल है। जी हां, यश की बेटी आयरा भी बेहद क्यूट हैं। उनकी क्यूटनेस के तो लाखों दीवाने हैं। यश के साथ-साथ फैंस उनकी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज देखना भी खूब पसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले ही यश ने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी लाडली बेटी आयरा अपने पिता के सिर से सिर टकराते हुए नजर आ रही थी। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था।

महेश बाबू की बेटी की तस्वीर (Mahesh Babu Daughter Photos)

महेश बाबू का जलवा तो हर किसी के दिल पर है, लेकिन इसके साथ-साथ उनकी क्यूट बेटी भी सभी के दिलों पर राज करती है। महेश बाबू की बेटी का नाम 'सितारा' है।

बाकी स्टार किड्स की तरह सितारा भी बेहद क्यूट हैं। हालांकि, सितारा ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है। महेश बाबू का कहना है कि अभी वह अपनी बेटी का फोकस पढ़ाई पर रखना चाहते हैं। आगे वह क्या करना चाहती हैं वह उसकी मर्जी होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story