×

बाल-बाल बचा ये स्टार एक्टर, वैनिटी का हुआ एक्सीडेंट, जानिए अब कैसा है हाल

अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' की शूटिंग पूरी करने के बाद राजमुंदरी से फ्लाइट से वापस आ रहे थे। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए, लेकिन जैसे ही उन्होंने वैनिटी वैन के ग्रिल पर अर्जुन की फोटो लगी देखी,

suman
Published on: 8 Feb 2021 4:26 AM GMT
बाल-बाल बचा ये स्टार एक्टर, वैनिटी का हुआ एक्सीडेंट, जानिए अब कैसा है हाल
X
अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची अभिनेता की पूरी टीम

मुंबई: साउथ के स्टाइलिश स्टार यानी की अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर आई है कि, तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन फाल्कन का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब उनकी मेकअप की टीम रामपचोदवरम से लौट रही थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वैनिटी वैन शूटिंग के बाद मरुदुमली से हैदराबाद की ओर जा रही थी। इसी बीच एक वाहन ने अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन को पीछे से टक्कर मार दी। इस मामले पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। राहत की बात है कि, उस समय वैनिटी वैन में सुपरस्टार मौजूद नहीं थे। वैनिटी वैन में मौजूद मेकअप टीम के किसी सदस्य को चोट नहीं आई है।

यह पढ़ें....प्यार में इस राशि की महिलाएं खाती हैं धोखा, जानें किसके संग चढ़ेगा इश्क का गहरा रंग

'पुष्पा' की शूटिंग में बिजी हैं अल्लू अर्जुन

बता दें कि, अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा' की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग रामपचोदवरम में की जा रही थी। जहां से अपनी शूटिंग का शेड्यूल पूरा करके वो हैदराबाद लौटे थे। अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' की शूटिंग पूरी करने के बाद राजमुंदरी से फ्लाइट से वापस आ रहे थे। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए, लेकिन जैसे ही उन्होंने वैनिटी वैन के ग्रिल पर अर्जुन की फोटो लगी देखी, तो वो सेल्फी लेने लगे।



बता दें कि, अक्सर शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस वैनिटी वैन को तैयार करवाया था। अल्लू अर्जुन ने इसकी तस्वीरें खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "हर बार जब मैं अपने जीवन में कुछ बड़ा खरीदता हूं ।मेरे दिमाग में केवल एक ही विचार आता है । "लोगों ने बहुत प्यार किया है ।यह उनके प्यार की ताकत है कि मैं यह सब खरीदने में सक्षम हो रहा हूं, आभार सदैव, आप सभी को धन्यवाद। यह मेरी वैनिटी वैन "फल्कॉन" है।"

यह पढ़ें....मौसम का अलर्टः धुंध में लिपटे रहेंगे ये राज्य, कोहरा और ठंड से लोग होंगे बेहाल

वैनिटी वैन की कीमत

ये वैनिटी वैन अल्लू अर्जुन के दिल के बहुत करीब है। इस वैनिटी वैन को रेड्डी कस्टम्स द्वारा खास तौर पर मॉडिफाई कराया गया था। इसके मुताबिक, अल्लू अर्जुन की इस खास वैनिटी वैन की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपये है। वैनिटी वैन पर अल्लू अर्जुन के नाम का लोगों AA भी लगाया गया है।

suman

suman

Next Story