स्ट्रीट डांसर 3डी से होगा ‘पंगा’: बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

आज एक ओर जहां कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज होने जा रही है तो वहीं दूसरी ओर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Published by Shreya Published: January 24, 2020 | 10:15 am
स्ट्रीट डांसर 3डी से होगा 'पंगा': बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

स्ट्रीट डांसर 3डी से होगा 'पंगा': बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

लखनऊ, इंटरटेनमेंट डेस्क: आज शुक्रवार को बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। आज एक ओर जहां कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज होने जा रही है तो वहीं दूसरी ओर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश है। दोनों फिल्मों के बीच कमाई को लेकर काफी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

ABCD का तीसरा भाग है फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की बात की जाए तो ये फिल्म 2013 में आई फिल्म ABCD का तीसरा भाग है। फिल्म के लेखक और डायरेक्टर रेमो डिसूजा हैं और इसको भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही, प्रभुदेवा, अपारशक्ति खुराना, राघव जुयाल, धर्मेश और पुनीत लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: इस ब्लड ग्रुप वाले कॉफी से करें परहेज, B+वाले पी सकते हैं लेमन टी, जानिए और..

70 से 80 करोड़ है फिल्म का बजट

इस फिल्म के बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म अब तक कि सबसे महंगी बजट की डांस फिल्म है। इसमें कुल 11 डांस हैं और हर एक पर तकरीबन 40 से 50 लाख का खर्च बताया गया है। इस तरह से 11 गानों का बजट देखा जाए तो पूरे डांस को  5 करोड़ की लागत से बनाया गया है। वहीं इस पूरे फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ बताया जा रहा है।

कब्बडी गेम पर बेसड फिल्म ‘पंगा’ की कहानी

वहीं अगर कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ की बात करें तो अश्विनी तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी कब्बडी गेम पर बेसड है। अक्सर कब्बडी को के ही साथ जोड़ के देखा जाता है पर ये फिल्म एक महिला कब्बडी खिलाडी के ऊपर आधारित है, जो एक पत्नी और मां के साथ-साथ एक भूली हुई कब्बडी चैम्पियन है। इस फिल्म में कंगना महिला कब्बडी प्लेयर का रोल प्ले कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: BJP की हुंकार: शाह-नड्डा की ताबड़तोड़ रैलियां आज, इन मुद्दों पर लड़ेंगे दिल्ली चुनाव

कौन सी मूवी कर सकती है ज्यादा कमाई

वहीं दोनों फिल्मों के बारे में ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का मानना है कि वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ कंगना की फिल्म पंगा को कलेक्शन के मामले में पछाड़ सकती है। गिरिश जौहर के मुताबिक पहले दिन की कमाई में स्ट्रीट डांसर 3D का दबदबा रहेगा। ऐसा माना जा रहा है कि स्ट्रीट डांसर 3D पहली फिल्म 14-15 करोड़ की कमाई कर सकती है। इस फिल्म को ABCD फ्रेंचाइजी का फायदा भी मिलेगा। साथ ही वरुण-श्रद्धा को ABCD 2 में ऑडियंस धमाल मचाते हुए देख चुकी है, इसलिए दोनों की जोड़ी की वजह से लोग इस फिल्म की तरफ खिंचे चले आ सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर 3D का बज

वहीं गिरिश जौहर ने कंगना की फिल्म पंगा की पहले दिन की कमाई के बारे में कहा है कि फिल्म पहले दिन 5 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं खबरे हैं कि पंगा 1500 और स्ट्रीट डांसर 3D 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर भी स्ट्रीट डांसर 3D का ज्यादा बज बना हुआ है। फिल्म काफी एंटरटेनिंग लग रही है। वहीं स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा महिलाओं को अपने अधूरे सपनों को पूरा करने का मैसेज देती है।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज, ये सलामी बल्लेबाज टीम से बाहर