BJP की हुंकार: केजरीवाल पर जमकर बरसे नड्डा, लगाया ये आरोप

दिल्ली के महरौली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”वो (आम आदमी पार्टी) पहले कहते रहे कि हमें काम नहीं करने दिया।

नई दिल्ली। दिल्ली के महरौली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”वो (आम आदमी पार्टी) पहले कहते रहे कि हमें काम नहीं करने दिया। अब ‘अच्छे बीते पांच साल’ नारा लगा रहे हैं। ये अच्छे कैसे बीते जब इनको काम नहीं करने दिया।” महरौली के अलावा बीजेपी अध्यक्ष ने पालम विधानसभा क्षेत्र में भी एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

इन चार मुद्दों पर भाजपा लड़ेगी दिल्ली चुनाव:

भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव के तहत प्रचार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में भाजपा के सभी प्रत्याशियों को अपने अप्मने विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा कर जनता से संवाद करने के निर्देश जारी कर दिए गये हैं। भाजपा का प्रचार कैम्पेन राष्ट्रवाद और हिंदुत्व के इर्द-गिर्द होगा।

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने AAP और कांग्रेस पर साधा निशाना, ‘शाहीनबाग’ को बताया ‘शर्मबाग’

बता दें कि पार्टी केजरीवाल सरकार की विफलताओं के बारे में बात करने के अलावा संशोधित नागरिकता कानून (CAA), ट्रिपल तालक (Triple Talaq), अनुच्छेद 370 (Article 370) और 35A को निरस्त करने के साथ ही राम मंदिर मामले पर लोगों से चर्चा करेगी।

ताबड़तोड़ बैठकें और रैलियां:

मिली जानकारी के मुताबिक़, भाजपा 5 हजार से ज्यादा बैठकें आयोजित करने का प्लान बना रही है। ये बैठकें पार्टी के बड़े नेताओं की अध्यक्षता में की जाएंगी। इसी कड़ी में गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह इन बैठकों की शुरुआत करते हुए दो बैठकों में भाग लिया। इसके साथ-साथ मतियाला, उत्तम नगर और नगलोई जाट विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा कर जनता को संबोधित किया। वहीं आज भी जेपी नड्डा और अमित शाह दिल्ली में कई बैठके करेंगे। उनके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और प्रत्याशी भी जनसभाएं करेंगे।

ये भी पढ़ें:CAA पर आगरा में बोले जेपी नड्डा, मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा कांग्रेस नेतृत्व

ये हैं भाजपा के स्टार कैंपेनर्स:

भाजपा ने अपने स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें 40 दिग्गजों के नाम शामिल है। लिस्ट में पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्री, साथ ही बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री हैं। वहीं कई बॉलीवुड-भोजपुरी स्टार जो कि बीजेपी नेता भी है, जैसे हेमा मालिनी, सनी देओल, रवि किशन और निरहुआ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बीच क्या रिश्ता