×

Sunny Deol Son: सनी देओल के बेटे की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा राजवीर का अंदाज

Sunny Deol Son: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल बहुत जल्द फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसका ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है।

Ruchi Jha
Published on: 4 Sep 2023 9:54 AM GMT
Sunny Deol Son: सनी देओल के बेटे की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा राजवीर का अंदाज
X
Sunny Deol Son (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol Son: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अगले माह दोनों की फिल्म रिलीज होने जा रही है। फैंस राजवीर की इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। वहीं, सनी देओल भी अपने बेटे के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं।

रिलीज हुआ फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर

फिल्म का ट्रोलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी एक क्यूट लव स्टोरी पर बेस्ड है। इसमें आज के जमाने का प्यार और ब्रेकअप दिखाया गया है। वहीं इस फिल्म में आपको रोमांस भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म में राजवीर एक शर्मीले लड़के की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अपनी बेस्टफ्रेंड से अपने मन की कह नहीं पाता है और आखिरकार उसकी शादी तय हो जाती है। वहीं उसकी मुलाकात पालोमा से होती है, जिसका एक महीने पहले ही एक लंबे रिलेशन से ब्रेकअप हुआ है। अब इन दोनों की कहानी क्या मोड़ लेती है? इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

ऐसा है ट्रेलर को लेकर लोगों का रिएक्शन

एक बार फिर बॉलीवुड में लोगों को एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं, लोगों को सनी देओल के बेटे का ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। जहां एक यूजर ने कहा- ''स्लो मूवी है। धीरे-धीरे पीक करेगी जोड़ी फ्रेश है।'' तो किसी ने लिखा- ''राजवीर के साथ फिल्म बेताब का रीमेक बनाना चाहिए।'' तो किसी ने लिखा- ''सर, ये फिल्म चल निकलेगी। दोनों को ऑल द बेस्ट।'' खैर, अब यह फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगी कि ये फ्रेश जोड़ी वाकई लोगों के दिलो में जगह बना पाएगी या नहीं।

'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे सनी देओल

बता दें कि सनी देओल की 'गदर 2' ने 500 करोड़ रुपयों का आंकड़ा भी पार कर लिया है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में, फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी, जहां कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में शाहरुख खान भी नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में शाहरुख खान और सनी देओल एक-दूसरे से गले लगते दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा था दोनों अपने बीच की पुरानी दुश्मनी को बहुत पहले भूला चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story