सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया से की ये बड़ी अपील, कह दी ये बात

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने पत्रकारों के निष्पक्ष होने के लिए अपील की है। रजनीकांत ने कहा कि मीडिया संस्थानों को निष्पक्ष होकर सच को पूरी तरह सामने लाना चाहिए जो राष्ट्र के लिए हितकारी हो।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jan 2020 12:39 PM GMT
सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया से की ये बड़ी अपील, कह दी ये बात
X

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने पत्रकारों के निष्पक्ष होने के लिए अपील की है। रजनीकांत ने कहा कि मीडिया संस्थानों को निष्पक्ष होकर सच को पूरी तरह सामने लाना चाहिए जो राष्ट्र के लिए हितकारी हो।

चेन्नई में एक पत्रिका की ओर से आयोजित कार्यक्रम में रजनीकांत ने कहा कि पत्रकार को स्वर्गीय चो एस रामास्वामी की तरह होना चाहिए जिन्होंने दशकों तक प्रकाशन का प्रबंधन किया जो राष्ट्र की जरूरत है। बता दें कि रामास्वामी जाने माने पत्रकार थे।

उन्होंने कहा कि समय, राजनीति और समाज खराब हो रहे हैं, ऐसे हालात में लोगों के प्रति मीडिया की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। कुछ टेलीविजन चैनलों का कुछ राजनीतिक दलों के प्रति झुकाव है।

यह भी पढ़ें...मोदी की तारीफ में जुटी शिवसेना कहा- दुनिया में इनके जैसा कोई नहीं

उन्होंने आगे कहा कि मीडिया, आलोचक और पत्रकारों को निष्पक्ष होकर सच दिखाना चाहिए और यही जनता और देश के लिए हितकारी साबित होगा।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी खूंखार आतंकी ढेर, गोलियों से भून दिया भारतीय सेना ने

रजनीकांत ने सच्ची खबरों को दूध और फर्जी रिपोर्टिंग को पानी करार दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग दोनों को मिला देते हैं और लोगों के लिए इसे पहचान पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में सिर्फ एक पत्रकार ही बता सकता है कि कौन सा हिस्सा दूध है और कौन सा पानी।

बता दें कि संभावना जताई जा रही है कि रजनीकांत अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story