मोदी की तारीफ में जुटी शिवसेना कहा- दुनिया में इनके जैसा कोई नहीं

शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी और कांग्रेस का अपनी पार्टी से गठबंधन कराकर सरकार बनवाने में बड़ी भूमिका निभाई है। महाराष्ट्र सरकार बनने में उन्होंने बीजेपी को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी और कांग्रेस का अपनी पार्टी से गठबंधन कराकर सरकार बनवाने में बड़ी भूमिका निभाई है। महाराष्ट्र सरकार बनने में उन्होंने बीजेपी को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिससे पता चलता है कि वो बीजेपी से कितनी दूरी बनाए हुए है। राउत ने हालही में एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

ये भी पढ़ें:गजब: यहां बर्फबारी में ढ़क गया पूरा रेगिस्तान, लोगों का हुआ ऐसा हाल

पुणे में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। महाराष्ट्र सरकार के बारे में उन्होंने साफ किया कि शरद पवार के पास उद्धव ठाकरे सरकार का रिमोट कंट्रोल नहीं है।

पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं’। उनके लिए मेरे दिल में बेहद इज्जत है। उन्होंने कहा, ‘मैं अब तक इस सरकार का हिस्सा नहीं हूं, इस तरह से मैं भी विपक्ष की तरह ही हूं।’

ये भी पढ़ें:भईया बनारस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, मकर सक्रांति पर कुछ यूं सजी काशी नगरी

उन्होंने ये भी कहा कि शरद पवार के पास महाविकास अघाड़ी (उद्धव ठाकरे सरकार) का रिमोट कंट्रोल नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद अपना वादा निभाती तो महाराष्ट्र की तस्वीर अलग होती।