×

Sunil Shetty के परिवार और बेटी आथिया को क्यों दी जाती हैं गालियां, एक्टर ने किया खुलासा

Sunil Shetty: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने परिवार और बेटी आथिया शेट्टी को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर भी बात की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 April 2023 12:20 PM GMT
Sunil Shetty के परिवार और बेटी आथिया को क्यों दी जाती हैं गालियां, एक्टर ने किया खुलासा
X
Sunil Shetty (Image credit: Instagram)

Sunil Shetty Latest Interview: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'धारावी बैंक' को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड में कई हिट फिल्में करने के बाद एक्टर आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अब जल्द फिल्म 'हेरा फेरी 3' में भी नजर आएंगे। इस बीच एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया को लेकर कही बड़ी बात

दरअसल, सुनील शेट्टी ने हाल ही में 'द रणबीर शो' में शिरकत की थी। इस दौरान सुनील शेट्टी से मॉर्डन एरा में सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज को लेकर सवाल किया, जिस पर एक्टर ने बेबाक अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ''सोशल मीडिया आपके जीवन को नष्ट कर सकता है। कभी-कभी मैं इसके कारण ज्यादा बात करने से डरता हूं। आज के सोशल मीडिया के जमाने में प्राइवेसी नहीं हैं। ये आपकी जिंदगी को बुरी तरह तबाह भी कर सकता है। एक वाक्य को 15 बार अलग-अलग तरीकों से कहा जाता है, जिसके चलते मुझे काफी डर लगता है।''

सुनील शेट्टी के परिवार को पड़ती है गालियां

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, ''हमें डिप्लोमैटिक होने के लिए काफी मजबूर किया गया है। आप मुझे किस चीज के लिए पीट रहे हैं, जो काम मैंने किया ही नहीं है और मुझे कौन मार रहा है, ये भी कोई नहीं जानता है। जिसे मैं ट्विटर या फेसबुक पर भी नहीं जानता। मेरी फैमिली को गाली देना, मेरी बेटी अथिया को गालियां देना। ये सब देखकर मुझे काफी दुख होता है, क्योंकि मैं थोड़ा ओल्ड स्कूल टाइप शख्स हूं।''

जल्द 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल शुरुआत से ही 'हेरा फेरी' फ्रैंचाइज का हिस्सा रहे हैं। इसकी पहली फिल्म साल 2000 में आई थी, जो ब्लॉकबस्टर रही थी। दूसरा पार्ट साल 2006 में आया था और वह भी ब्लॉकबस्टर रहा था। वहीं, अब तीनों स्टार एक बार फिर 'हेरा फेरी 3' में दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story