×

तब से अब तक बहुत बदल गए एक्टर, कुछ ऐसा रहा उनका फिल्मी सफर

अपने एक्टिंग, अपने लुक्स और अपनी सिंगिंग से लोगों को दिवाना बनाने वाले आयुष्मान खुराना, क्या आपको पता है पहले कैसे दिखते थे?

Shreya
Published on: 22 April 2023 7:13 AM GMT
तब से अब तक बहुत बदल गए एक्टर, कुछ ऐसा रहा उनका फिल्मी सफर
X
तब से अब तक बहुत बदल गए एक्टर, कुछ ऐसा रहा उनका फिल्मी सफर

मुंबई: अपने एक्टिंग, अपने लुक्स और अपनी सिंगिंग से लोगों को दिवाना बनाने वाले आयुष्मान खुराना, क्या आपको पता है पहले कैसे दिखते थे? 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना पहले बेहद ही अलग थे। आज के आयुष्मान खुराना और 15 साल पहले के आयुष्मान खुराना को देख शायद ही आप उन्हें पहचान पायें। 2004 में एमटीवी रोडीज जीत चुके आयुष्मान ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय किया है। इस सफर के दौरान उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव का भी सामना किया है और अब वे बॉलीवुड के सफल एक्टर में शामिल हैं।

MTV RODIES के बाद शुरु हुआ ट्रांसफोर्मेशन-

आयुष्मान के लुक का ट्रांसफोर्मेशन एमटीवी के बाद ही शुरु हुआ। आयुष्मान एमटीवी के बाद कईयों टीवी रियेलिटी शोज में एंकर के तौर पर भी नजर आए और अपने लाइफस्टाइल को निखारने में सफल हुए। आयुष्मान ने 2012 में जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन तले आई मूवी विकी डॉनर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने अपना सिमगिंग डेब्यू भी किया था और आयुष्मान ने फिल्म फेयर में इस फिल्म के लिए में बेस्ट मेल एक्टर डेब्यू और बेस्ट मेल प्ले बैक सिंगर का अवॉर्ड जीता।

यह भी पढ़ें: आर्टिकल 15: आयुष्मान खुराना दे रहे सही मयाने में ‘इंडियन होने का ज्ञान’

दी बैक-टू-बैक हिट फिल्में-

आयुष्मान का शुरुआती दौर काफी उतार-चढाव भरा रहा लेकिन आयुष्मान ने हार नहीं मानी और उनके हौसले के चलते ही उन्हें एक अच्छे एक्टर के तौर पर कामयाबी मिली औऱ आयुष्मान ने बैक-टू-बैक हिट बॉलीवुड को हिट फिल्में दी। इनमें बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो और अंधाधुन जैसी फिल्में शामिल हैं। आयुष्मान की ज्यादातर फिल्मों में सोशल मेसेज होता है।

हाल ही में आई आयुष्मान की आर्टिकल 15 भी लोगों को काफी पसंद आई और इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सीरियस एक्टर के तौर पर शुमार हो चुके हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों के जरिए गंभीर सिनेमा और मेनस्ट्रीम फिल्मों को खत्म करने की जुट में हैं। फिलहाल आयुष्मान ड्रीम गर्ल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नुसरत बरुचा उनके अपोजिट हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए किस फिल्म में साथ नजर आएंगे बिग बी और आयुष्मान खुराना?

Shreya

Shreya

Next Story