×

सुशांत केस: नीतीश सरकार ने उठाई आवाज, केंद्र से लगाई ये गुहार

बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर हर दिन कोई न कोई नया किस्सा सामने आ रहा है। ऐसे में इस मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की सिफारिश कर दी गई है।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 6:34 AM GMT
सुशांत केस: नीतीश सरकार ने उठाई आवाज, केंद्र से लगाई ये गुहार
X

पटना। बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर हर दिन कोई न कोई नया किस्सा सामने आ रहा है। ऐसे में इस मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की सिफारिश कर दी गई है। इस पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार से की है। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को ही सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी।

ये भी पढ़ें... सरकार ने दिया तोहफा: करोड़ों किसानों की बल्ले-बल्ले, इस योजना से हर तरफ खुशियां

सीबीआई जांच की सिफारिश

जानकारी देते हुए बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें...कश्मीर दहलाने का प्लान: आर्मी को मिला IED, पाकिस्तान ने बरसाईं गोलियां

बिहार में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न करने और जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

वकील विकास सिंह ने कहा- मुंबई पुलिस जांच में अड़ंगा लगा रही है। पहली बार ऐसा हुआ है कि जांच अधिकारियों को काम नहीं करने दिया जा रहा है। ऐसे में आरोपी को फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें...सुशांत मामले में छिड़ा सियासी घमासान, मुंबई पुलिस और बीएमसी पर उठे सवाल

आखिर ऐसा क्यों

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत मिले थे। 15 जून को सुशांत का अंतिम संस्कार हुआ था।

ऐसे में स्थानीय पुलिस के अनुसार, सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। लेकिन अब पुलिस इसी जांच-पड़ताल में लगी हुई है कि सुशांत ने आखिर ऐसा क्यों किया था, या फिर किसने सुशांत के साथ ऐसा किया। इन सभी तथ्यों पर जांच जोरो-शोरों से चल रही है।

ये भी पढ़ें...सुशांत सिंह मामले में CM नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story