×

जेल में रिया की रात: क्या होगी जमानत, कल कोर्ट करेगा फैसला

ड्रग कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल शिफ्ट कर दिया गया है। कल रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

Shreya
Published on: 9 Sep 2020 11:34 AM GMT
जेल में रिया की रात: क्या होगी जमानत, कल कोर्ट करेगा फैसला
X
भायखला जेल शिफ्ट हुईं Rhea Chakraborty

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल शिफ्ट कर दिया गया है। ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रिया की मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही बीती।

यह भी पढ़ें: उद्धव को कंगना का चैलेंज: घंटों बाद सामने आई मर्दानी, दी शिवेसेना को कड़ी चुनौती

कल होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में कल सुनवाई होगी। यानी आज की रात रिया को भायखला जेल में ही बितानी पड़ेगी। गुरुवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। वहीं अगर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी खारिज कर देता है तो उन्हें 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड से बड़ी खबर: कैम्पा की बैठक हुयी संपन्न, CM रावत ने कही ये जरुरी बात

Rhea

14 दिन की न्यायिक हिरासत में गईं जेल

गौरतलब है कि रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। लेकिन बाद में हिरासत में लेने से इनकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांग ली, जो कि मंजूर कर ली गई थी। बता दें कि रिया से चली तीन दिन की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लिया है और बुधवार दोपहर 3.30 बजे रिया की गिरफ्तारी की।

यह भी पढ़ें: कंगना पर भड़की शिवसेना: हम ही बाबरी तोड़ने वाले, कानून तोड़ने पर लेते हैं एक्शन

इन धारा के तहत लगाए गए आरोप

रिया की गिरफ्तारी को लेकर NCB ने कहा कि उसने अब तक ब्यूरो को जो भी जानकारी दी है, वह उसकी गिरफ्तार के लिए पर्याप्त थी। रिया पर ड्रग एंगल में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं। एनसीबी ने अपने बयान में बताया कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के पैसे दिए, लेकिन ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें: कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story