×

कंगना पर भड़की शिवसेना: हम ही बाबरी तोड़ने वाले, कानून तोड़ने पर लेते हैं एक्शन

बीएमसी के कार्रवाई पर संजय राउत ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि वो सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है।

Shreya
Published on: 9 Sep 2020 10:56 AM GMT
कंगना पर भड़की शिवसेना: हम ही बाबरी तोड़ने वाले, कानून तोड़ने पर लेते हैं एक्शन
X
कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर बोले संजय राउत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने बीएमसी का सहारा लेते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। बुधवार को BMC ने कंगना रनौत के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया। इन सब के बीच बीएमसी के कार्रवाई पर संजय राउत ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि वो सरकार का एक्शन है, उसमें मेरा कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में बवाल: कंगना के बाहर आते ही जुट गई भीड़, लगने लगे जोरदार नारे

बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं

वहीं कंगना द्वारा शिवसेना को बाबर की सेना कहने पर शिवसेना नेता ने कहा कि बाबरी तोड़ने वाले ही हम लोग हैं, तो हमें क्या कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसकी क्या टाइमिंग है, इसका जवाब केवल BMC के कमिश्नर दे सकते हैं। संजय राउत ने कहा कि अगर कोई कानून तोड़ता है तो उस पर एक्शन लिया जाता है, ऐसे में जरूरी नहीं है कि पार्टी के पास जानकारी हो।



यह भी पढ़ें: कंगना करोड़ों की मालकिन: बना ली इतनी संपत्ति, 1 मूवी का लेती हैं इतने करोड़

कानून काम कर रहा है तो मेरा बोलना ठीक नहीं

कंगना के ऑफिस तोड़े जाने पर शरद पवार के बयान पर उन्होंने कहा कि उन्होंने क्या कहा मुझे नहीं मालूम, क्योंकि मेरे लिए कंगना के साथ का विवाद खत्म हो गया है। शिवसेना नेता ने कहा कि जब कानून काम कर रहा है तो मेरा बोलना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि अब ये पूरा एक्शन हाईकोर्ट के पास पहुंच गया है, ऐसे में अब बीएमसी ही अदालत में जवाब देगी।



यह भी पढ़ें: कंगना का जोरदार समर्थन: अब बयानबाजी हुई तेज, बोले क्या मन्नत जाएगी BMC

बदले की भावना में नहीं लिया गया एक्शन

संजय राउत ने कहा कि बदले की भावना में कोई एक्शन नहीं लिया गया है। मुंबई में पूरे देश के लोग आकर रहते हैं। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत से मेरी पर्सनल दुश्मनी नहीं है, वो एक कलाकार है, ऐसे में वो मुंबई में रहती हैं। लेकिन उन्होंने जिस तरह की भाषा मुंबई और महाराष्ट्र के लिए इस्तेमाल की, वो बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। अगर वो अपने शब्द वापस ले लेती हैं तो क्या ही झगड़ा रह जाएगा।

शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे कहा कि कंगना को पहले भी किसी ने धमकी नहीं दी थी, ऐसे में उन्हें हम से कोई खतरा नहीं है।

यह भी पढ़ें: कंगना पर बोले पवार: कहा मुंबई में कई अवैध निर्माण, उस पर भी कार्यवाई जरूरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story