×

बड़ा खुलासाः रिया निकली ड्रग सिंडिकेट मेंबर, एनसीबी ने किया खुलासा

NCB की ओर से साफतौर पर कहा गया है कि रिया सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं। इसमें एनसीबी ने बताया है कि रिया ने सुशांत की दवा लेने की आदत को छिपाने के लिए उनके लिए ड्रग्‍स खरीदे। 

Shreya
Published on: 29 Sep 2020 10:08 AM GMT
बड़ा खुलासाः रिया निकली ड्रग सिंडिकेट मेंबर, एनसीबी ने किया खुलासा
X
NCB ने कोर्ट के सामने रिया को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Case) में सामने आए ड्रग एंगल में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका पर आज यानी मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में सुनवाई हुई। इस दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कोर्ट में हलफनामा पेश किया। जिसमें NCB की ओर से साफतौर पर कहा गया है कि रिया सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं। इसमें एनसीबी ने बताया है कि रिया ने सुशांत की दवा लेने की आदत को छिपाने के लिए उनके लिए ड्रग्‍स खरीदे।

रिया ने ड्रग्‍स तस्करी को किया फाइनेंस

एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका के खिलाफ अपने हलफनामे में कहा कि दोनों लोग ड्रग सिंडिकेट के सक्रिय सदस्‍य हैं। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दाखिल जवाब में कहा है कि जांच में इस बात के प्रमाण मिले हैं कि रिया ने ड्रग्‍स तस्करी को फाइनेंस किया। हलफनामे में एनसीबी ने बताया कि मोबाइल, लैपटॉप, वॉट्सऐप चैट और हार्ड डिस्क से जुटाए गए डाटा से पता चला है कि रिया की ओर से लगातार ड्रग्स खरीदे गए। साथ ही रिया इस अवैध बिजनेस को फाइनेंस भी करती थीं।

यह भी पढ़ें: ‘सुशांत और दिशा की मौत में अरबाज खान की भूमिका’, ऐसा लिखने वालों पर केस दर्ज

रिया सुशांत को देती थीं ड्रग्स

कोर्ट के सामने NCB द्वारा पेश किए गए हलफनामे में कहा गया है कि यह जानते हुए कि सुशांत ड्रग्स ले रहे हैं रिया ने इस बात को छिपाया। रिया ने अपने घर में ड्रग्स को स्टोर किया। जिसे वह सुशांत सिंह राजपूत को भी देती थीं। यहीं नहीं एनसीबी ने हलफनामे में यह भी कहा है कि रिया हाई सोसायटी पर्सनैलिटीज से जुड़े ड्रग सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर हैं। एनसीबी का दावा है कि रिया के ड्रग्स तस्करी में शामिल रहने के उसके पास पर्याप्त सबूत हैं। रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की डिलीवरी करती थीं और क्रेडिट कार्ड, कैश और पेमेंट गेटवे के माध्यम से पेमेंट किया करती थीं।

यह भी पढ़ें: स्वार में उपचुनाव नहींः तो इसलिए नहीं हो रहे हैं आजम के बेटे की सीट पर चुनाव

पूछताछ के बाद एनसीबी ने रिया को किया था गिरफ्तार

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल में गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया। वहीं कोर्ट ने छह अक्टूबर तक रिया को न्‍यायिक हिरासत में भेजा है।

यह भी पढ़ें: अब इन बड़े एक्टर्स की बारीः NCB की है नजर, दीपिका-सारा-श्रद्धा का फोन जब्त

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story