×

रिया का अजीबो गरीब खुलासाः इस पेंटिंग को देख बिगड़ा था सुशांत का संतुलन

सुशांत सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई एक्टर से जुड़ी बात शेयर कर रहा है। अब  रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत से  जुड़ी बात  शेयर की है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब रिया चक्रवर्ती ने  बयान दिया है रिया ने खुलासा किया कि 

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Aug 2020 4:56 AM GMT
रिया का अजीबो गरीब खुलासाः इस पेंटिंग को देख बिगड़ा था सुशांत का संतुलन
X
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फाइल फोटो

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई एक्टर से जुड़ी बात शेयर कर रहा है। अब रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत से जुड़ी बात शेयर की है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब रिया चक्रवर्ती ने बयान दिया है रिया ने खुलासा किया कि जब वो सुशांत के साथ अक्टूबर 2019 में इटली के फ्लोरेंस शहर में छुट्टियां मनाने गए हुए थे तो क्या हुआ था। रिया ने अपने बयान में बताया कि वे दोनों छुट्टियां मनाने फ्लोरेंस गए हुए थे जब उन्हें पहली बार इस बात का पता चला कि सुशांत किसी मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं।

यह पढ़ें...509 करोड़ की लागत से बना था पुल, CM नीतीश के उद्घाटन से पहले ही हुआ धराशायी

SUSHANT CASE

600 साल पुराने हैरिटेज होटल में ठहरे

रिया ने बताया कि वो ट्रिप के दौरान 600 साल पुराने हैरिटेज होटल में ठहरे हुए थे। होटल के कमरे बहुत बड़े थे और उनमें दीवारों पर कुछ पुरानी पेंटिंग्स टंगी हुई थीं। इनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न अपने ही बच्चे को खा रहा है। रिया अपने भाई के साथ दूसरे कमरे में थीं लेकिन जब वह लौटीं तो उन्होंने देखा कि सुशांत रुद्राक्ष की माला के साथ कुछ मंत्र पढ़ रहे हैं और बहुत अलग से दिख रहे थे। जब रिया ने उनसे पूछा कि क्या हुआ है तो उन्होंने कहा कि वह उस पेंटिंग के कैरेक्टर्स को देख पा रहे हैं और वह ज्यादा कुछ विस्तार से नहीं बता पाए। उस रात रिया और उसका भाई सुशांत के ही कमरे में सोए।

SUSHANT CASE फाइल

स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया की पेटिंग से बदलाव

सुशांत को पेंटिग की वजह से अजीब चीजें नजर आने लगी थीं और रिया किसी तरह से उन्हें ये तसल्ली देती रहीं कि ये सब सिर्फ उनका भ्रम है। इसके बाद रिया और सुशांत शोविक के साथ वहां से ऑस्ट्रिया में डिटॉक्सिफिकेशन सेंटर चले गए। लेकिन वो ठीक महसूस नहीं कर रहे थे इसलिए वहां से भी वो चले आए। जिस तस्वीर की रिया ने बात की है उसे स्पैनिश आर्टिस्ट फ्रैंसिस्को गोया ने बनाया था इस पेंटिंग में दिखाया गया है कि सैटर्न नाम का राक्षस अपने नवजात बच्चे को खा रहा है। ये तस्वीर गोया की बनाई कुछ 14 गिनी चुनी डार्क पेंटिंग्स में से एक थी।

यह पढ़ें...21 ठिकानों पर आयकर का छापा, 1000 करोड़ का हवाला कारोबार, घेरे में चीनी नागरिक

SUSHANT  CASE फाइल

सुशांत घंटों तक खामोश रहे

2 नवंबर को रिया -सुशांत वापस आने वाले थे लेकिन उन्हें 28 अक्टूबर को हीं वापस आना पड़ा था। रिया के अनुसार सुशांत की ऊर्जा बहुत कम दिख रही थी और वो कमजोर लग रहे थे। रिया ने बताया कि वापसी के बाद सुशांत की तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी थी और वह कई बार चिल्लाने या चीखने लगते थे। कई बार वह रोने लगते। हालांकि सुशांत मेडिकल हेल्प ले रहे थे और पुलिस के मुताबिक वह बायपोलर डिसऑर्डर का ट्रीटमेंट ले रहे थे। रिया ने बताया कि वह पूरे वक्त उनके साथ रहीं और 8 जून को सुशांत ने रिया को बताया कि उन्हें वापस चले जाना चाहिए। ये उन्हें ठीक होने में मदद करेगा। इस दौरान क्योंकि रिया की मानसिक स्थिति पर भी बिगड़ रही थी, इसलिए उन्होंने भी एक मनोचिकित्सिक का अपॉइंटमेंट लिया था।

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने बांद्रा में सुसाइड कर लिया था। उसके बात इस केस में रोज नए नए मोड़ आ रहे है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story