×

सुशांत केस: रिया और उनके परिवार को खतरा, वीडियो शेयर कर की ये अपील

रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी और अपनी फैमिली की जान को खतरा बताया है।

Shreya
Published on: 27 Aug 2020 8:05 AM GMT
सुशांत केस: रिया और उनके परिवार को खतरा, वीडियो शेयर कर की ये अपील
X
Rhea Chakraborty

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई की एंट्री होने से मामले की जांच में तेजी आई है। CBI तेजी से मामले की जांच करने में जुटी हुई है। इस मामले लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। महेश भट्ट संग रिया के चैट वायरल होने के बाद रिया के सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के साथ भी कुछ चैट्स वायरल हुए हैं, जिसमें ड्रग्स से जुड़ी बातें हुई हैं। अब सुशांत केस में ड्रग एंगल भी सामने आ गया है। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: SGPGI का सख्त कदम: कोरोना मरीजों के लिए किया ये ऐलान, अलग की गई व्यवस्था

रिया और उनके परिवार की जान को खतरा!

रिया सुशांत केस में संदिग्ध मानी जा रही हैं। सुशांत सुसाइड केस में रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी और अपनी फैमिली की जान को खतरा बताया है।

यह भी पढ़ें: King of bombs: दुनिया का सबसे ताकतवर बम, नाम से कांप उठते हैं आज भी लोग

Rhea

रिया ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी घर की खिड़की से बाहर का एक वीडियो शेयर किया है। रिया ने बिल्‍ड‍िंग के बाहर की भीड़ दिखाते हुए कहा कि उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है। साथ ही उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि इस बारे में सूचित करने के बाद भी उनको पुलिस की तरफ से कोई मदद नहीं दी गई। उन्होंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है, ताकि वो मामले में जांच एजेंसियों के साथ सहयोग (Cooperate) कर सकें।

यह भी पढ़ें: जान के बदले एग्जाम नहीं: अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को लिखा पत्र, कही ये बात

रिया के भाई से पूछताछ कर रही CBI

बता दें कि मामले में CBI रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी जांच एजेंसी शौविक से पूछताछ कर चुकी है। इससे पहले सीबीआई की टीम दो गाड़‍ियों में सांताक्रूज इलाके में स्‍थ‍ित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची। इसी गेस्‍टहाउस में सीबीआई आरोपियों और गवाहों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: NEET-JEE exam-2020 : परीक्षा को स्थगित कर आगे बढ़ाने का अनुरोध, देखें तस्वीरें

Sushant-Rhea

सुशांत के पिता ने लगाया ये आरोप

बता दें कि इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पहली बार रिया पर खुलकर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रिया हत्यारी है। वह उनके बेटे सुशांत को काफी समय से जहर दे रही थी। उन्होंने रिया और उनका साथ देने वाले को जल्द सजा देने की मांग की है। उधर, सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने कुबूल किया है कि रिया ने झगड़ा करके घर छोड़ा था। साथ ही आईटी वाले को बुलवाकर सुशांत की मौजूदगी में 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं।

यह भी पढ़ें: जल्द और कम हो सकती है ब्याज दरें, RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिए संकेत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story