×

सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, एक्टर की बहन का ये रियक्शन

बॉलीवुड के कई नामी चेहरे उन्समे फसते दिख रहे है। जब से सुशांत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड के खिआफ केस दर्ज कराया है तभी से इस केस में अलग ही मोड़ आ गया है।

Monika
Published on: 19 Aug 2020 7:20 AM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, एक्टर की बहन का ये रियक्शन
X
After the death of Sushant Singh Rajput, his fans have been constantly demanding justice. The battle has started on social media to bring justice to Sushant, in which many famous faces of Bollywood are seen cropping up in him.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स लगातार इंसाफ की मांग करते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए जंग शुरू हो चुकी है, जिसमे बॉलीवुड के कई नामी चेहरे उन्समे फसते दिख रहे है। जब से सुशांत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड के खिआफ केस दर्ज कराया है तभी से इस केस में अलग ही मोड़ आ गया है।

सुशांत कि बहन श्वेता का ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही माना है, और आदेश भी दिया है कि इस मामले की जांच CBI करती रहेगी। कोर्ट के इस फैसले को सुशांत कि बहन श्वेता कृति सिंह ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा, "अब हम चले। फाइनली, सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver" बता दें कि इस मामले में पिछले काफी वक्त से कई दिग्गज सेलेब्रिटी और करोड़ों फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।







यह भी पढ़ें…खुशखबरी: 3 वैक्सीन भारत के पास, एक का शुरू होने जा रहा थर्ड फेज ट्रायल



यह भी पढ़ें: तबाही का भयानक रूप: आग के बवंडर से दहशत में लोग, जारी हुई चेतावनी

आपको बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत के पिता ने बिहार में FIR दर्ज करवाई थी। जिसके बाद से बिहार सरकार एक्शन में आई। बिहार सरकार की अपील पर केंद्र सरकार ने अब इस केस पर CBI जाँच का आदेश दिया था। वही रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दी गयी याचिका के मुताबिक इस मामले की जांच मुंबई पुलिस को करनी चाहए।

सुशांत के जीजा भी फैसले पर खुश

सुशांत के जीजा ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट कर लिखा “सीबीआई जांच का नतीजा जो भी रहे, कम से कम हमें साफ सुधरी और निष्पक्ष जांच तो मिलेगी। भारतीय न्यायपालिका का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने करोड़ों आने वाले एक्टर्स और भारतीयों के सपनों को जिंदा रखा। सुशांत वॉरियर्स का शुक्रिया जिन्होंने इस जीत के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है।



यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक कार-बाइक खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, खाते में आएंगे इतने पैसे

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया| उन्होंने आरोप लगाया था कि रिया की नज़र उनके बेटे के पैसो पर थी| उसके अकाउंट से करोड़ो का लेन देन हुआ है। जिसके बाद से ही ईडी वालों ने रिया से दो बार पूछताछ कर चुकी थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story