×

रो देंगे आप: सुशांत की बहन ने लिखा भावुक पोस्ट, फैंस के आंखों में आए आंसू

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है। जिसे पढ़ आपकी आँखों में भी आंसू आ जाएंगे।

Aradhya Tripathi
Published on: 18 Jun 2020 9:40 AM GMT
रो देंगे आप: सुशांत की बहन ने लिखा भावुक पोस्ट, फैंस के आंखों में आए आंसू
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करके इस दुनियो को छोड़ के गए हुए अब 4 दिन हो गए हैं। लेकिन ये बात अभी तक दिमाग से नहीं जा रही है कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली। दिल आज भी इस बात को मानने को तैयार नहीं है। हर देशवासी इस उभरते सितारे के इस तरह से दुनिया छोड़ के जाने से चकित और सदमे में है। लेकिन हम सबसे कई ज्यादा दुखों का पहाड़ अभिनेता के परिवार और घर वालों पर टूटा है। जो आज भी इस सदमें से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में अब अपने इस दुःख को बयान कर थोड़ा हल्का करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया है। जिसे पढ़ आपकी आँखों में भी आंसू आ जाएंगे।

सुशांत की बहन का भावुक पोस्ट

आप सोच भी नहीं सकते उस परिवार पर क्या बीत रही होगी जिसके एक जवान और होनहार बेटे ने अचानक आत्महत्या कर ली हो। वो भी उस समय जब वो अपने सफलता के ऊंचाइयां चूम रहा हो। उस परिवार की हालत के बारे में सोच कर ही रूह काँप जाती है। दिमाग हिल सा जाता है। इस गम और दर्द को महसूस करते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा, ''मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है। मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक योद्धा थे और बहादुरी से लड़ रहे थे। सॉरी मेरा सोना।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, खुल सकते हैं कई राज

उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा। अगर मैं कर सकती तो मैं उन सभी दर्द को तुमसे ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया।'' श्वेता ने आगे लिखा, 'मेरा बेबी मैं तुमसे हमेशा बहुत सारा प्यार करती रहूंगी। तुम जहां भी रहो मेरे बच्चे हमेशा खुश रहो। और जानते हो कि तुमसे हर कोई प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के प्यार करता रहेगा।'

प्रशसंकों से की अपील

इसके बाद श्वेता ने सुशांत के सभी प्रशसंक और चाहने वालों के लिए आगे लिखा, '' मेरे सभी प्रिय, मैं जानती हूं कि ये परीक्षा का समय है, लेकिन जब भी विकल्प हो तो घृणा से ऊपर प्रेम का चयन करें, क्रोध के ऊपर दया और करुणा का चयन करें और आक्रोश स्वार्थ के ऊपर निस्वार्थता का चयन करें और क्षमा करें, क्षमा करें अपने आप को, दूसरों को क्षमा करें और सभी को क्षमा करें। हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने आप पर दया करें और दूसरों और सभी के प्रति दयावान बनें। किसी भी कीमत पर दिल को हमेशा के लिए बंद न करने दें।''

ये भी पढ़ें- एक्टर का खुलासा: मेरे साथ भी हुआ अन्याय, इन बॉलीवुड दिग्गज पर लगाया आरोप

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्र स्थित अपने घर में पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया था। इस दौरान उनके परिवार में पिता, बहन, और चाचा मौजूद थे, लेकिन विदेश में होने की वजह उनकी एक बहन श्वेता कीर्ति सिंह अंतिम विदाई देने नहीं पहुंच सकी थीं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story