×

सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, खुल सकते हैं कई राज

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की पुलिस ने जांच-पड़ताल तेज कर दी है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Shreya
Published on: 18 Jun 2020 7:40 AM GMT
सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, खुल सकते हैं कई राज
X
सुशांत सिंह आत्महत्या केस में आज का दिन अहम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की पुलिस ने जांच-पड़ताल तेज कर दी है। पुलिस इस मामले में लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर रही है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकारी के मुताबिक, रिया स्टेशन पहुंच चुकी हैं। जहां पुलिस उनसे सुशांत की आत्महत्या के मामले में पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें: अमित शाह की बड़ी बैठक: जल्द होगा इस पर ऐलान, सीएम केजरीवाल भी मौजूद

अब तक की जांच में सुसाइड ही मौत की वजह

पुलिस ने अब तक की जांच और पोस्टमार्टम में सुशांत की मौत की वजह को सुसाइड ही पाया है। लेकिन सुशांत की आत्महत्या के बाद कई तरह के आरोपों और खुलासों के बाद हर एक पहलू पर गौर किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे। इसलिए पुलिस उनके दोस्तों से उनकी डिप्रेशन की वजह को लेकर भी पूछताछ कर सकती है।

14 जून को सुशांत ने की आत्महत्या

बता दें कि रविवार सुबह सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सबके मन में यहीं सवाल है कि आखिर एक्टर ने ये कदम क्यों उठाए। उनकी हत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक बहस सी छिड़ गई है। सुशांत के सुसाइड के बाद कई लोगों ने इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

यह भी पढ़ें: चीन का हुआ जमकर विरोध, कांग्रेसियो ने इनके राष्ट्रपति का फूंका पुतला

आज सुशांत की अस्थियां की जाएंगी विसर्जित

सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया है। उनका परिवार वापस पटना लौट चुका है। आज गुरुवार को उनका परिवार पटना में ही सुशांत की अस्थियां विसर्जित करेगा। सुशांत की बहन कीर्ति ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

बहन ने दी ये जानकारी

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि हम बुधवार को पटना स्थित अपने घर सुरक्षित पहुंच गए हैं। कीर्ति ने उन सभी का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने सुशांत के लिए दुआ की और सभी प्रक्रिया पूरी करने में मदद की। उन्होंने जानकारी दी कि गुरुवार को सुशांत का अस्थि विसर्जन किया जाना है। उन्होंने कहा कि मैं फिर एक बार सभी से कहना चाहूंगी कि उसके लिए दुआ करें और उसे प्यारी यादों और अपने दिलों में मौजूद ढेर सारे प्यार के साथ विदा करें।

यह भी पढ़ें: एक्टर का खुलासा: मेरे साथ भी हुआ अन्याय, इन बॉलीवुड दिग्गज पर लगाया आरोप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story