×

मचा हड़कंप: एक्ट्रेस ने शेयर कर बताया, इस Video में सुशांत ने बयां किया था दर्द, देखें

14 जून को सुशांत सिंह राजपुत ने सुसाइड कर लिया है।  उसके बाद से हर दिन उनकी मौत को लेकर तरह तरह की बातें आ रही है। पुलिस की टीम भी जांच में जुटी है। ताकि कोई भी पहलु भी  ना छूट जाएं। सुशांत डिप्रेशन में थे और इस वजह से मौत को गले लगा लिया। इंडस्ट्री के सेलेब्स भी अपने अपने तरीके से इस एक्टर के मौत को देख रहे हैं।

suman
Published on: 18 Jun 2020 2:15 AM GMT
मचा हड़कंप: एक्ट्रेस ने शेयर कर बताया, इस Video में सुशांत ने बयां किया था दर्द, देखें
X

मुंबई : 14 जून को सुशांत सिंह राजपुत ने सुसाइड कर लिया है। उसके बाद से हर दिन उनकी मौत को लेकर तरह तरह की बातें आ रही है। पुलिस की टीम भी जांच में जुटी है। ताकि कोई भी पहलु भी ना छूट जाएं। सुशांत डिप्रेशन में थे और इस वजह से मौत को गले लगा लिया। इंडस्ट्री के सेलेब्स भी अपने अपने तरीके से इस एक्टर के मौत को देख रहे हैं। अपने पक्ष रहे हैं कोई बॉलीवुड में हावी नेपोटिज्म को इसके लिए दोषी मान रहा है तो कोई कुछ और लेकिन लोग उनके सुसाइड के पीछे का असली कारण जानना चाहते हैं। इसलिए उनकी पूरी लाइफ को खंगाला जा रहा है और उनके सुसाइड के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है।

यह पढ़ें....बॉलीवुड में हड़कंप: सुशांत केस में फंसे सलमान सहित कई दिग्गज, दर्ज हुआ मुकदमा

यह पढ़ें....ये एक्ट्रेस एक ही दिन में दो बार गई हॉस्पिटल, डॉक्टर का एडमिट करने से इंकार

थ्रोबैक वीडियो

सुशांत की मौत के बाद से एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने शेयर किया है, जो चर्चा में है। इस वीडियो मे सुशांत कहते हैं कि इंडस्ट्री मे उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं। जब रिपोर्टर उनसे दोस्तों के बारे में पूछती है तो वो जवाब में कहते हैं कि मेरे सिर्फ दो दोस्त हैं। सुशांत कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि वो लोगों को पसंद नहीं, लेकिन कई बार लोग उनकी बातों को सुनना पसंद नहीं करते। कुछ मुझे पसंद करने का बहाना करते हैं, मगर फिर मेरी कॉल तक रिसीव नहीं करते।



यह पढ़ें....‘सुशांत सिंह राजपूत जैसे मेरे सामने खड़ा था…’

सुशांत का ये वीडियो ट्विटर पर हैशटैग जस्टिस फॉर सुशांत (#JusticeForSushantSinghRajput) वायरल हो रहा है और लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं। इस वीडियो शेयर कर अदिति ने कैप्शन में लिखा, काश वो लोग पहले तुम्हारी कॉल रिसीव कर लेते, जो आज तुम्हारे वीडियो शेयर कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपुत ने बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी तब से अब तक उनकी मौत पर लोग एक –दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

suman

suman

Next Story