×

सुशांत की GF से रेप: बात मनवाने को आई थी ऐसी धमकी, तेजी से शुरू हुई जांच

बॉलीवुड के सितारे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब एक महीने से ज्यादा बीत गया है। इस दौरान सुशांत के सुसाइड से जुड़े काफी खुलासे हुए हैं।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 10:58 AM GMT
सुशांत की GF से रेप: बात मनवाने को आई थी ऐसी धमकी, तेजी से शुरू हुई जांच
X

मुंबई। बॉलीवुड के सितारे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब एक महीने से ज्यादा बीत गया है। इस दौरान सुशांत के सुसाइड से जुड़े काफी खुलासे हुए हैं। साथ ही जब से एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की है, तब से ही वे सुर्खियों में आ गई हैं। और अब उनकी उस एक इमोशनल पोस्ट ने केस में काफी ज्यादा नए मोड़ ला दिए हैं।

ये भी पढ़ें... दिल्ली में तबाही: देखते ही देखते बह गए कई घर, सरकार की भी उड़ी नींद

लोगों ने एक्ट्रेस को ही ट्रोल कर दिया

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने तो सुशांत की याद में पोस्ट लिखी थी, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ही ट्रोल कर दिया है।

अब तो आलम ये हो गया कि ट्रोल के नाम पर कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को जान से मारने और रेप की धमकी तक दे डाली। रिया ने कुछ समय पहले उस कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कार्रवाई की मांग की थी।

ये भी पढ़ें...बारिश का हाई अलर्ट: भयानक तबाही की ओर बढ़ा मौसम, सन्न-गन्न हुए लोग

भद्दे मैसेज और धमकी

एक्ट्रेस रिया की इस शिकायतों के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन दोनोें शख्स पर भद्दे मैसेज और धमकी देने का आरोप लगा है।

इसी बारे में एक पुलिस अफसर ने बताया है- रिया चक्रवर्ती के कहने पर दो इंस्टाग्राम होल्डर्स के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। ये भी बताया गया है कि आईपीसी की धारा 507, 509 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत ये शिकायत दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें...हत्याओं से हिला दिल्ली: हथौड़ा मैन से कांप उठा हर कोई, मिली लाशें ही लाशें

#IndiaAgainstAbuse

साथ ही ये जानकारी भी मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने शनिवार को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में इन दो शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने भी दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

हालांकि इस समय सोशल मीडिया पर #IndiaAgainstAbuse ट्रेंड कर रहा है। हर बॉलीवुड सेलेब महिलाओं के खिलाफ हो रही साइबर बुलिंग के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहा है। वहीं सोनम कपूर से लेकर दीया मिर्जा तक, सभी ने इस बारे में एक पिटीशन भी साइन की है।

ये भी पढ़ें...चीन की खूनी रात: भारतीय सेना ने इस तरह सिखाया था सबक, मची जिससे तबाही

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story