×

सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, एक्टर के बॉडीगार्ड ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप

 एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनके परिवार ने पटना में रिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उन्होंने रिया पर कई तरह के आरोप लगाए। वहीं हाल ही में सुशांत के बॉडीगार्ड ने इंटरव्यू में सुशांत और रिया को लेकर कई खुलासे किए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Aug 2020 5:16 AM GMT
सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, एक्टर के बॉडीगार्ड  ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप
X
सुशांत सुसाइड केस बॉर्डीगार्ड

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनके परिवार ने पटना में रिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उन्होंने रिया पर कई तरह के आरोप लगाए। वहीं हाल ही में सुशांत के बॉडीगार्ड ने इंटरव्यू में सुशांत और रिया को लेकर कई खुलासे किए। बॉडीगार्ड ने कहा कि रिया के आने के बाद से ही सुशांत का ऐटिट्यूड और लाइफस्टाइल बिल्कुल बदल गया था। उन्होंने दावा किया कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। उन्होंने ये तक कहा कि एक्टर के पिता द्वारा रिया पर लगाए गए सारे आरोप सही हैं और उनकी जांच होनी चाहिए।

यह पढ़ें....Rakhi Special: बॉलीवुड के भाई-बहनों की रियल जोड़ी, जानें कैसा है इनके बीच रिश्ता

बॉडीगार्ड ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में रिया के आने के बाद से एसएसआर सर अक्सर बीमार रहने लगे थे। जब सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी की हालत में नीच कमरे में होते तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी। इन लैविश पार्टीज का आयोजन रिया चक्रवर्ती करती थीं, जिसमें उनके पैरेंट्स, भाई और उसके दोस्त शामिल होते थे।

सुशांत का व्यक्तित्व बदला

उन्होंने आरोप लगाया कि रिया के आने बाद सुशांत एक व्यक्ति के रूप में बदल गए। यूरोप से लौटने के बाद से वह बीमार हो गए थे। वह हमेशा बिस्तर पर रहते। जबकि पहले वह बहुत एक्टिव थे। स्विमिंग करते, दौड़ लगाते, जिम जाते।'

यह पढ़ें....दिग्गज नेता की बेटी है ये खूबसूरत लेडी: बोलीं-5 अगस्त कश्मीर के लिए काला दिन

सब कुछ बदल दिया रिया ने

उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें छोड़कर रिया ने घर का पूरा स्टाफ बदल दिया था। इसके साथ ही सुशांत का अकाउंटेंट भी बदल दिया। उन्होंने कहा रिया से पहले, उनका परिवार, खासतौर पर उनकी बड़ी बहन प्रियंका सिंह अक्सर उनसे मिलने आया करती थी और उनके साथ ही रहती थी। हालांकि, पिछले एक साल में उन्होंने केवल रिया के परिवार को ही उनके घर आते देखा है और उनके पैसों पर पार्टी करते देखा है।

बता दें अबतक मुंबई पुलिस इस केस के बाद पहले सिर्फ एक सुसाइड केस का बता रही थी, वहीं सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अब हर एंगल को देखते हुए जांच का दायरा बढ़ गया है। बिहार पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एक्टर सुशांत ने 14 जून का सुसाइड कर लिया था।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story