×

बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB ने अब इनको किया गिरफ्तार, अर्जुन रामपाल से है खास नाता

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच एनसीबी कर रही रही है। अब इस मामले में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स को पकड़ा है।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 3:51 PM GMT
बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB ने अब इनको किया गिरफ्तार, अर्जुन रामपाल से है खास नाता
X
ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स को पकड़ा है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रही रही है। इस मामले में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। अभी भी इस मामले में गिरफ्तारियां जारी हैं। अब इस मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक अब एनसीबी ने एक और बड़ी गिरफ्तारी की है।

मिली जानकारी के मुताबिक अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया है। अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई है।

हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद

एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स को पकड़ा है। ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का ड्रग डीलिंग में नाम सामने आया था। डेमेट्रिएड्स के रूप ने एनसीबी ने 23वें व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें...कमलनाथ का विवादित बयान: BJP प्रत्याशी पर कही ऐसी बात, मचा सियासी बवाल

NCB

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स से संबंध है,। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि गिरफ्तार किया गया अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स मामले में ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है। आरोपी की मामले में सीधी संलिप्तता है, इसलिए उसे गिरफ्तार किया है। एनीसीबी ने उसकी दो दिन की कस्टडी भी ले ली है।

ये भी पढ़ें...होगा भयानक युद्ध: इस देश पर कब्जा करने जा रहा चीन, कभी भी कर सकता है हमला

बता दें कि अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने जुलाई 2019 में अर्जुन रामपाल के बच्चे को जन्म दिया था। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। उस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं। 20 साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया था।

ये भी पढ़ें...बदले वाहन नंबर प्लेट: 30 अक्टूबर से पहले कर लें ये काम, नही तो होगा चालान

अब तक 23 लोग गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभी जिन 23 लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत दूसरे अन्य लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत कई लोगों की गिरफ्ताई हुई है। तो वहीं ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली गई है। लेकिन उसके भाई शोविक की जमानत नहीं मिली है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story