×

सुशांत हत्या या आत्महत्या: अब जल्द हटेगा इस राज से पर्दा, CBI-AIIMS की बैठक टली

अब सुशांत केस में हो रहे नए-नए खुलासों के बाद AIIMS की रिपोर्ट का भी सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तभी इस केस में साफ़ होगा कि एक्टर ने सुसाइड किया था या फिर सोचा समझा मर्डर था। लेकिन अभी इसका इंतज़ार लंबा हो गया हैं।

Monika
Published on: 20 Sep 2020 8:36 AM GMT
सुशांत हत्या या आत्महत्या: अब जल्द हटेगा इस राज से पर्दा, CBI-AIIMS की बैठक टली
X
CBI-AIIMS की बैठक टली, हटेगा राज से पर्दा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हलचल देखने को मिली। जो बढ़ते-बढ़ते संसद तक जा पहुची. जया बच्चन और रवि किशन के बीच काफी वाद विवाद देखने को मिला।

AIIMS की रिपोर्ट का इंतज़ार

अब सुशांत केस में हो रहे नए-नए खुलासों के बाद AIIMS की रिपोर्ट का भी सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तभी इस केस में साफ़ होगा कि एक्टर ने सुसाइड किया था या फिर सोचा समझा मर्डर। लेकिन अभी इसका इंतज़ार लंबा हो गया हैं। खबरों के मुताबिक AIIMS डाक्टरों की जो बैठक सीबीआई के साथ होने वाली थी, अब वो मंगलवार तक पोस्टपोन कर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः UP में बंपर नौकरियां: हुईं साढ़े तीन लाख से ज्यादा भर्तियां, खाली पद भरने के आदेश

CBI करेगा डाक्टरों संग बैठक

बता दें, AIIMS डाक्टरों और CBI के साथ होने वाली बैठक में विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर चर्चा होनी है। उम्मीद की जा रही है कि इस मीटिंग के बाद ही सुशांत से जुड़े कई राज खुल सकते हैं। इस केस में CBI की एसआईटी टीम ने वरिष्ठ अफसरों को अब तक की जांच का ब्योरा दे दिया हुआ हैं। अब तक जुटाए सबूतों की जानकारी भी दी है। साथ ही CBI फॉरेंसिंक टीम ने क्राइम सीन री-क्रिएशन से जुड़ी तस्वीरें भी सौंपी सौप दी हैं। अभी भी सुशांत केस की जांच तेज़ी से चल रही हैं।

ये भी पढ़ेंः विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

सुशांत का वैक्स स्टैच्यू

आपको बता दे, कि हाल ही में सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल के मूर्तिकार ने सुशांत की याद में वैक्स स्टैच्यू तैयार किया हैं। जो हुबहू एक्टर की तरह दीखता हैं। यह वैक्स स्टैच्यू जब सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने जम कर शेयर किया और स्टैच्यू वाली तस्वीर पर इमोशनल कॉमेंट्स भी किए। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की मांग लंबे समय से हो रही है।

बहन भी स्टैच्यू देख हुई इमोशनल

इस वैक्स स्टैच्यू को देख उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी इमोशनल हो गईं।उन्होंने आसनसोल के मूर्तिकार सुकांतो रॉय की खूब तारीफ की। जिसके बाद उन्होंने ने सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं- ऐसा महसूस हुआ कि भाई फिर जिंदा हो गया। आप का शुक्रिया।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story