×

शक के घेरे में CBI: सुशांत केस में देरी पर खड़े हुए सवाल, अब सामने आया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। एक्टर की मौत के चार महीने पूरे हो गए हैं, लेकिन अब तक जांच की गाड़ी ज्यादा आगे बढ़ती हुई दिखाई नहीं दे रही है।

Shreya
Published on: 28 Sep 2020 11:11 AM GMT
शक के घेरे में CBI: सुशांत केस में देरी पर खड़े हुए सवाल, अब सामने आया ये जवाब
X
सुशांत की मौत की जांच में हो रही देरी में सीबीआई ने दिया ये जवाब

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। एक्टर की मौत के चार महीने पूरे हो गए हैं, लेकिन अब तक जांच की गाड़ी ज्यादा आगे बढ़ती हुई दिखाई नहीं दे रही है। वहीं इस केस में ड्रग एंगल सामने आ जाने से जांच की दिशा बदल चुकी है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत की तहकीकात CBI को सौंप दी गई है। सीबीआई को केस सौंपे काफी समय बित चुका है। लेकिन अभी तक CBI की जांच किसी अंजाम तक नहीं पहुंची है।

केस के सभी पहलू पर CBI कर रही जांच

ऐसे में CBI द्वारा जांच में हो रही देरी पर सवाल भी खड़े होने लगे हैं। इस बीच सीबीआई की ओर से इस पर बयान सामने आया है। CBI का कहना है कि वो केस के हर एंगल की जांच कर रही है। प्रोफेशनल तरीके से एक्टर की मौत की पड़ताल की जा रही है। मामले में सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। सीबीआई के मुताबिक, टीम ने किसी भी एंगल को नहीं छोड़ा है। केस की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: अंकिता का इमोशनल पोस्ट, माता-पिता की शेयर की तस्वीर, फैन्स की भी आँखें नम

रिया चक्रवर्ती की एफआईआर CBI के पास

बता दें कि सुशांत के पिता ने एक्टर की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी मुंबई में सुशांत के परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। अब ये FIR CBI के पास पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि इस FIR पर भी जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है। इस पर अब वकील विकास सिंह की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: बिहार में बाहुबली पत्नी: नितीश को टक्कर देने आई लवली, आइये इनके बारे में जाने

सुशांत की बहन जाएंगी पूछताछ के लिए

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि अब तक CBI की ओर से एक्टर की बहनों को पूछताछ के लिए कोई इनविटेशन नहीं मिला है, लेकिन जब भी सीबीआई द्वारा उन्हें बुलाया जाएगा, वो वहां पहुंच जाएंगी और अपना पूरा सहयोग देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने सुशांत के परिवार के खिलाफ जो FIR दर्ज की थी, वो मुंबई पुलिस ने CBI को सौंप दी है और अब कभी भी CBI सुशांत केस में बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

यह भी पढ़ें: कंगना की बर्बादी का जश्न: वकील ने कही ये बात, कोर्ट में हुई तीखी बहस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story