×

अंकिता का इमोशनल पोस्ट, माता-पिता की शेयर की तस्वीर, फैन्स की भी आँखें नम

अंकिता लोखंडे ने अपने माता-पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने डॉटर्स डे के मौके पर अपने पैरेंट्स के साथ फोटो शेयर किया है। आपको बता दें, कि अंकिता के पिता काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं।

Monika
Published on: 28 Sep 2020 10:59 AM GMT
अंकिता का इमोशनल पोस्ट, माता-पिता की शेयर की तस्वीर, फैन्स की भी आँखें नम
X
ankita lokhande

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब शुखिया बटोर रही हैं। अक्सर वह अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर कोशिश मदद कर रही हैं। जिसके चलते भी वह काफी सुर्ख़ियों में हैं।

डॉटर्स डे पर तस्वीर की शेयर

इस बीच अंकिता लोखंडे ने अपने माता-पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।उन्होंने डॉटर्स डे के मौके पर अपने पैरेंट्स के साथ फोटो शेयर किया है। आपको बता दें, कि अंकिता के पिता काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। ऐसे में इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पिता के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है।

इमोशनल पोस्ट

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा 'मुझे नहीं पता कि क्या और कैसे कहूं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं मां और पा। मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से ही हूं। हर चीज के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। आपकी बेटी होने पर मुझे गर्व है। मैं और अर्पन बहुत लकी हैं कि हमें आप जैसे माता-पिता मिले। जल्द ठीक हो जाइये पा और ठीक होकर घर आ जाइये. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे और आप सभी को डॉटर्स डे की शुभकामनाएं। पैरेंट्स प्राइसलेस होते हैं।'

यह भी पढ़ें: जया जेटली का खुलासाः नीतीश कुमार भाजपा में शामिल होने को सोच रहे थे

अस्पताल में भर्ती पिता

अंकिता लोखंडे के पिता बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। इससे पहले भी अंकिता ने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना मांगी थी । ऐसे में अब अंकिता ने एक बार फिर अपने पिता की तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद हर कोई उनके पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है।

बात करें सुशांत सिंह की तो, अंकिता और सुशांत सिंह का रिश्ता भले ही किसी कारण खत्म हो गया था लेकिन आज इस घड़ी में एक्ट्रेस सुशांत के परिवार वालों के साथ खड़ी नज़र आती हैं। जिसके चलते भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गयी हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहनों से पूछताछ: CBI के पास पहुंची रिया की FIR, वकील ने कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story