सुशांत की बहनों से पूछताछ: CBI के पास पहुंची रिया की FIR, वकील ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कसता जा रहा है। लेकिन अब तक सुशांत मामले की जांच की गाड़ी वहीं अटकी हुई है।

Rhea Chakraborty

सुशांत की बहनों से पूछताछ: CBI के पास पहुंची रिया की FIR, वकील ने कही ये बात (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कसता जा रहा है। लेकिन अब तक सुशांत मामले की जांच की गाड़ी वहीं अटकी हुई है। इस केस को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। सुशांत के पिता के के सिंह के वकील विकास सिंह का भी यहीं मानना है कि ड्रग एंगल ने जांच का रुख पूरी तरह से बदल दिया है।

रिया की FIR सीबीआई के पास पहुंची

बता दें कि सुशांत के पिता ने एक्टर की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी मुंबई में सुशांत के परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। अब ये FIR CBI के पास पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि इस FIR पर भी जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है। इस पर अब वकील विकास सिंह की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: शादीशुदा महिला को भगा ले गया बेटा, लोकलाज के डर से मां-बाप ने दे दी जान

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/

सुशांत की बहनों को जब भी बुलाया जाएगा, वो जाएंगी

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि अब तक CBI की ओर से एक्टर की बहनों को पूछताछ के लिए कोई इनविटेशन नहीं मिला है, लेकिन जब भी सीबीआई द्वारा उन्हें बुलाया जाएगा, वो वहां पहुंच जाएंगी और अपना पूरा सहयोग देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने सुशांत के परिवार के खिलाफ जो FIR दर्ज की थी, वो मुंबई पुलिस ने CBI को सौंप दी है और अब कभी भी CBI सुशांत केस में बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता नजरबंद: अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार, लखनऊ मार्च पर पुलिस सख्त

फिलहाल मामले की जांच में ढील देखने को मिली

वहीं सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह का कहना है कि सीबीआई द्वारा जब भी इस मामले में सुशांत की बहनों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, वो जाएंगी और अपना पूरा सहयोग करेंगी। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान वकील विकास सिंह ने कहा था कि मामले की जांच शुरुआत में जिस तरह से की गई थी, उस हिसाब से हाल फिलहाल में मामले की जांच में ढील देखने को मिली है।

यह भी पढ़ें: बैंक लाया बंपर ऑफर: इस त्योहार होंगी ढेरों खुशियां, ग्राहकों के लिए खास तोहफा

https://www.instagram.com/p/CBFpLHSnA_n/

विसरा रिपोर्ट को लेकर हो सकता है बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस केस को खत्म किए जाने की आवश्यकता है। क्योंकि जैसे-जैसे वक्त बढ़ रहा है इस केस में सबूत खत्म होते जा रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है और जल्द ही इसे लेकर बड़ा खुलासा भी किया जा सकता है। गौरतलब है कि सुशांत ने इस साल 14 जून को अपने मुंबई में ब्रांदा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़ें: मंदिरों से हटाओ मस्जिदेंः वसीम रिजवी की मांग, खत्म हो प्लेसेज आफ वर्शिप एक्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App