शादीशुदा महिला को भगा ले गया बेटा, लोकलाज के डर से मां-बाप ने दे दी जान

दोनों के शवों को मथुरा दास माथुर अस्पताल की शव गृह में रखा गया है जहां उनकी कोरोना जांच होने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर घरवालों को सौंप दिया जाएगा।

Boyfrend

शादीशुदा जोड़े की फोटो(सोशल मीडिया)

जयपुर: एक युवक शादीशुदा महिला को भगा गया ले गया। उसके मां-बाप ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए और लोकलाज के डर से दोनों ने रविवार की सुबह में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह मामला राजस्थान के जोधपुर जिले के देव नगर थाना क्षेत्र का है।

परिवार के बाकी लोगों ने रविवार सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। कुछ देर बाद तक कोई आवाज नहीं आई और बिल्कुल सन्नाटा पसरा रहा। घर में मौजूद लोगों को कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ।

जिसके बाद उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो दोनों पति-पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रहे थे। ये दृश्य देखकर घरवाले जोर-जोर से चीखने लगे। उन्होंने दौड़कर आस-पास के लोगों को इसकी सूचना दी।

Married Couple
गैर मर्द के साथ भागी हुई महिला की फोटो (सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक में भी NRC: मोदी विरोधी को भारत विरोधी बताने वाले तेजस्‍वी सूर्या की मांग

अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

थोड़ी ही देर में घर के भीतर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना मिलने के थोड़ी देर बाद ही देव नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर मथुरादास माथुर अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उन्हें डेड घोषित कर दिया।

दोनों के शवों को मथुरा दास माथुर अस्पताल की शव गृह में रखा गया है जहां उनकी कोरोना जांच होने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर घरवालों को सौंप दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः चोरी छिपे EX CM फडणवीस से मिलने होटल क्यों गये थे संजय राउत, खुल गया राज

Dead Body
लाश की फोटो(सोशल मीडिया)

बेटे की करतूत से बेहद दुखी थी मां-बाप

शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक विष्णु दत्त और उसकी पत्नी मंजू देवी पिछले काफी समय से मानसिक तनाव का सामना कर रहे थे। क्योंकि उनका बेटा कुछ दिनों पहले ही एक शादीशुदा महिला को भगा कर ले गया था जिसके बाद से ही दोनों काफी चिंतित थे।

इसी कारण दोनों ने सुसाइड कर लिया। मृतक के भतीजे की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर इस पूरे केस की जांच शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः महफूज रहेंगे राज कपूर-दिलीप कुमार के पैतृक घर, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App