बैंक लाया बंपर ऑफर: इस त्योहार होंगी ढेरों खुशियां, ग्राहकों के लिए खास तोहफा

भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव सीजन कई ऑफर्स लेकर आया है। जीं हां देश के सबसे बड़े बैंक ने ये ऐलान किया है कि वे YONO App के जरिए कार, गोल्ड, होम या पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

bank

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव सीजन कई ऑफर्स लेकर आया है। जीं हां देश के सबसे बड़े बैंक ने ये ऐलान किया है कि वे YONO App के जरिए कार, गोल्ड, होम या पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। साथ ही बैंक से कार लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को न्यूनतम 7.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन मिलेगा। वहीं ग्राहकों को कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 100 प्रतिशत ऑन-रोड फाइनेंसिंग (SBI On-Road Financing) की सुविधा भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें… कंगना की हुई जीत: जज ने जमकर फटकारा BMC को, संजय राउत बने मुख्य आरोपी

होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं

स्टेट बैंक(SBI) ने घर खरीदारों के लिए होम लोंस पर भी स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है। ऐसे में अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीदने वाले ग्राहकों को होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

sbi
फोटो-सोशल मीडिया

इसके साथ ही यह बैंक बेहतर क्रेडिट स्कोर (Credit Score) और ज्यादा लोन एमाउंट वाले ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत की स्पेशल छूट दे रहा है। ऐसे में यदि ये ग्राहक स्टेट बैंक (SBI) के YONO ऐप के जरिए आवेदन करते हैं तो उन्हें स्पेशल 0.5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें…मिलेगी फास्ट कनेक्टिविटी: Vodafone Idea का धमाकेदार प्लान, ऐसा है Vi GIGAnet

पर्सनल लोन ऑफर

yono app
फोटो-सोशल मीडिया

 

दूसरी तरफ स्टेट बैंक नेे गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए भी शानदार ऑफर्स देने का ऐलान किया है। ऐसे ग्राहकों के पास 7.5 प्रतिशत की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीनों तक रिपेमेंट की सुविधा मिलेगी। ऐसे में मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है।

ये भी पढ़ें…बड़ा खतरा: Google ने प्ले स्टोर से हटाए ये 17 ऐप्स, आप भी फौरन कर दें डिलीट

YONO ऐप यूजर्स के लिए भी ऑफर्स

इसके अलावा बंपर ऑफर निकालते हुए गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए भी स्टेट बैंक (SBI) ने ऑफर्स का ऐलान किया है। ऐसे ग्राहकों के पास 7.5 प्रतिशत की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीनों तक रिपेमेंट की सुविधा मिलेगी। महामारी के संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए स्टेट बैंक (SBI) 9.6 प्रतिशत की दर से पर्सनल लोन ग्राहकों को ऑफर कर रहा है।

वहीं स्टेट बैंक ने डि​जिटल बैंकिंग की बढ़ती उपयोगिता और मांग को देखते हुए योनो(YONO) ऐप यूजर्स के लिए भी ऑफर्स का ऐलान किया है। बैंक के योनो ऐप के जरिए इन ग्राहकों को इन-प्रिंसिपल अप्रूवल के आधार पर कार लोन और गोल्ड लोन के लिए आवेदन करने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें…Unlock 5.0 की गाइडलाइंस आज होगी जारी! सरकार दे सकती है ये छूट

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App