×

कंगना की बर्बादी का जश्न: वकील ने कही ये बात, कोर्ट में हुई तीखी बहस

कंगना के वकील ने कहा कि इस पूरे मामले में कंगना के साथ अन्याय हुआ है। वहीं कंगना के वकील ने कोर्ट को यह भी बताया कि जब बीएमसी ने कंगना रनौत का घर गिराया तो संजय राउत के अखबार द्वारा जश्न मनाया गया था।

Shreya
Published on: 28 Sep 2020 10:32 AM GMT
कंगना की बर्बादी का जश्न: वकील ने कही ये बात, कोर्ट में हुई तीखी बहस
X
संजय के अखबार ने मनाया कंगना की बर्बादी का जश्न

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई के बांद्रा में स्थित मणिकर्णिका ऑफिस पर बीते दिनों बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था। जिसके बाद अभिनेत्री ने मुआवजे के लिए बाम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में इस मामले को लेकर तीखी सुनवाई हुई। इस दौरान कंगना के वकील बिरेन्द्र सराफ ने मामले की पूरी जानकारी कोर्ट को दी।

कंगना ने की सरकार और मुंबई पुलिस की आलोचना

कंगना के वकील ने बताया कि एक्ट्रेस की तरफ से सरकार की आलोचना भी की गई और मुंबई पुलिस के काम पर सवाल खड़े किए गए। जिस पर जज द्वारा उन सभी ट्वीट्स को दिखाने को कहा गया। इस दौरान वकील ने दावा किया कि कंगना की ओर से किए गए ट्वीट पर संजय राउत ने उन्हें पाठ पढ़ाने की बात कही थी। वहीं संजय राउत के वकील प्रदीप थोराट की ओर से दावा किया गया कि बयान में संजय ने कहीं भी कंगना रनौत का नाम नहीं लिया गया।

यह भी पढ़ें: मायके से पत्नी गायब: बेचारा पति बैठा धरने पर, कर रहा बीवी की मांग

मेरे क्लाइंट से लिया गया बदला

जिस पर जज ने सवाल किया कि क्या आपने उन्हें हरा... शब्द से नहीं बुलाया। वहीं कंगना के वकील ने कहा कि इस पूरे मामले में कंगना के साथ अन्याय हुआ है। वहीं कंगना के वकील ने कोर्ट को यह भी बताया कि जब बीएमसी ने कंगना रनौत का घर गिराया तो संजय राउत के अखबार द्वारा जश्न मनाया गया था, जिसे पूरे देश ने देखा। वकील ने कहा कि इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मेरे क्लाइंट से बदला लिया गया।

यह भी पढ़ें: बापू का खादी आंदोलन: गांधी जी ने सिखाया था वस्त्र बनाना, यहां से हुआ शुरू



कोर्ट ने मांगे सभी सबूत

वहीं कोर्ट ने केस से संबंधित सभी सबूत मांगे। कोर्ट ने कहा कि आप लोग एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं तो सभी सबूत लेकर आइए। वहीं कंगना के वकील द्वारा कोर्ट में सभी ट्वीट्स और वीडियोज पेश किए जाने की बात कही गई। आपको बता दें कि कंगना रनौत और संजय राउत के बीच बीते काफी दिनों से तनातनी का माहौल है। इस बीच संजय ने कंगना को मुंबई ना आने की नसीहत दी थी।

यह भी पढ़ें: जया जेटली का खुलासाः नीतीश कुमार भाजपा में शामिल होने को सोच रहे थे

बीएमसी ने की थी कार्रवाई

जिसके बाद अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे मुंबई आने वाली हूं, जो बिगाड़ सकते हैं बिगाड़ लें। वहीं कंगना के इस ट्वीट के बाद बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर नोटिस चिपका कर एक्ट्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए उनके ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार की काफी आलोचना की थी।

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहनों से पूछताछ: CBI के पास पहुंची रिया की FIR, वकील ने कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story