×

मायके से पत्नी गायब: बेचारा पति बैठा धरने पर, कर रहा बीवी की मांग

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। यहां एक 28 साल का युवक अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए सोमवार को ससुराल में धरने पर बैठ गया। पत्नी को अपने साथ ले जाने आया ये युवक ससुराल में घर के बाहर में धरना देने लगा।

Newstrack
Published on: 28 Sep 2020 9:23 AM GMT
मायके से पत्नी गायब: बेचारा पति बैठा धरने पर, कर रहा बीवी की मांग
X
पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अजीबो-गरीब वाकया यहां एक 28 साल का युवक अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए सोमवार को ससुराल में धरने पर बैठ गया।

कल्याणी। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। यहां एक 28 साल का युवक अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए सोमवार को ससुराल में धरने पर बैठ गया। पत्नी को अपने साथ ले जाने आया ये युवक ससुराल में घर के बाहर में धरना देने लगा। इस बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि आलोक मलिक ने हाल ही में संगीता घोष के साथ शादी की थी। लेकिन संगीता का परिवार इस शादी के सख्त खिलाफ था। दूल्हे यानी आलोक मलिक ने बताया कि उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों से एक मंदिर में हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया।

ये भी पढ़ें... बैंक लाया बंपर ऑफर: इस त्योहार होंगी ढेरों खुशियां, ग्राहकों के लिए खास तोहफा

परिवार वाले लड़की को जाने ही नहीं दे रहे

नादिया जिले में पति को अपनी पत्नी साथ ले जाने के लिए अजीबो-गरीब कारनामा करने का वाकया सामने आया है। आलोक अपनी पत्नी को लेने अपने ससुराल आया, जहां लड़की के परिवार वाले लड़की को जाने ही नहीं दे रहे थे।

shadi फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...नेपाली गृहमंत्री ने भारतीय सीमा का किया दौरा, किया यह बड़ा ऐलान

पत्नी को कहीं और भेज दिया

इस पर आलोक ने बताया कि संगीता पिछले दिनों अपने माता-पिता से मिलने घर आई थी और अब वे उसे वापस नहीं जाने दे रहे हैं। उसने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को कहीं और भेज दिया है। ऐसे में हाथों में प्लेकार्ड, शादी की तस्वीरें और शादी का प्रमाण-पत्र लिए आलोक ससुराल वालों के घर के बाहर धरने पर बैठ गया और पत्नी को छोड़ने की मांग करने लगा।

ये भी पढ़ें...कंगना की हुई जीत: जज ने जमकर फटकारा BMC को, संजय राउत बने मुख्य आरोपी

ऐसे में इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें तफ्दीश की गई तो सारे आरोप आरोप बेबुनियाद निकले। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें...लखनऊ: किसानों के समर्थन में शिवपाल की पार्टी प्रसपा का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

ये भी पढ़ें... लद्दाख में 5.7 तीव्रता का भूकंप, लेह के नुम्ब्रा और लालोक इलाके में महसूस किया गया झटका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story