×

सुशांत केस: पिता बोले- मेरे बेटे को जहर देती थी रिया, जल्द करो गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने वीडियो मैसेज जारी किया है।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 6:25 AM GMT
सुशांत केस: पिता बोले- मेरे बेटे को जहर देती थी रिया, जल्द करो गिरफ्तार
X

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने वीडियो मैसेज जारी किया है। इस वीडियो में सुशांत के पिता केके सिंह के कहते हुए नजर आ रहे हैं कि रिया लंबे समय से सुशांत को जहर पिलाती थी और वह उसकी हत्यारी है। सुशांत के पिता ने कहा कि रिया और उसके सहयोगियों को जल्दी गिरफ्तार करें और सजा दिलाएं।

ये भी पढ़ें: विराट-अनुष्का ने दी खुशखबरी: इस महीने बनेंगे पैरेंट्स, घर आएगा नन्हा मेहमान

आज CBI इनसे करेगी पूछताछ

गौरतलब है कि इस केस में सात दिनों से लगातार CBI पूछताछ कर रही है। वहीं नीरज और सिद्धार्थ पिठानी से आज फिर पूछताछ की जा सकती है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई आज पूछताछ करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक, शौविक डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। सीबीआई जल्द रिया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर AIIMS विशेषज्ञों की चेतावनी, सभी अंगों के लिए इतना खतरनाक है वायरस

मैनेजर जया साहा से सीबीडी ऑयल को लेकर हुई पूछताछ

वहीं इस केस में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने बुधवार को सुशांत की मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। जांच के दौरान ED के सूत्रों ने ये भी खुलासा किया कि जया साहा ने रिया को जिस सीबीडी ऑयल को दिया था, वह आसानी से उपलब्ध था और औषधीय उपयोग के लिए कानूनी रूप से वैध भी था। रिया चक्रवर्ती को भेजे मैसेज में साहा ने सुशांत को ऑयल की चार बूंदें देने की सलाह दी थी, जो उन्हें आराम देने और शांत रखने में मदद करता। इसके अलावा जया साहा से 10 करोड़ रूपये के बारे में भी पूछताछ की गयी।

ये भी पढ़ें: कोरोना से नहीं डरते सपा नेता: सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं करते पालन, 18 दिन से कर रहे ऐसा

अभी खत्म नहीं हुआ कांग्रेस का तूफान, भीतर ही भीतर उबाल के संकेत

Newstrack

Newstrack

Next Story