×

विराट-अनुष्का ने दी खुशखबरी: इस महीने बनेंगे पैरेंट्स, घर आएगा नन्हा मेहमान

उन्होंने अपने फैन्स के साथ ये खुशी शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने और अनुष्का के पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की है। 

Shreya
Published on: 27 Aug 2020 6:04 AM GMT
विराट-अनुष्का ने दी खुशखबरी: इस महीने बनेंगे पैरेंट्स, घर आएगा नन्हा मेहमान
X
Virat Kohli And Anushka Sharma

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी हाल ही में एक बेटे के पिता बने हैं। उन्होंने बीते महीने इस खुशखबरी को अपने सभी फैन्स के साथ शेयर किया था। वहीं अब इंडिया टीम के कैप्टन विराट कोहली भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। जी हां, उन्होंने अपने फैन्स के साथ ये खुशी शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने और अनुष्का के पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की है।

यह भी पढ़ें: PM मोदी 17 सितंबर को मनाएंगे 70वां जन्मदिन, ये विशेष कार्यक्रम होंगे आयोजित

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं अनुष्का

विराट कोहली ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो और अनुष्का साथ में नजर आ रहे हैं और इस पिक में अनुष्का अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस पिक्चर को अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए दोनों ने बताया कि दोनों के घर जनवरी, 2021 में नन्ही खुशी दस्तक देने वाली है। विराट और अनुष्का ने कैप्शन में लिखा कि And then, we were three! Arriving Jan 2021.

यह भी पढ़ें: सुशांत के घर का वॉचमैन पहुंचा DRDO गेस्ट हाउस, सीबीआई करेगी पूछताछ

साल 2017 में की थी शादी

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में धूमधाम से शादी रचाई थी। हालांकि ये शादी प्राइवेट सेरेमनी रही, जिसमें बहुत कम मेहमान मौजूद रहे। लेकिन दोनों ने अपनी शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। दोनों अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और अब ये खुशी डबल होने वाली है। उनकी शादी के बाद कई बार उनके पैरेंट्स बनने की अफवाह भी उड़ीं, लेकिन अब फाइनली दोनों ने अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: सुशांत केसः अब इन पर कसा ED का शिकंजा, करोड़ो रुपए के घपले में पूछताछ

हार्दिक और नताशा बन चुके हैं पैरेंट्स

इससे पहले इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक ने भी अपने पापा बनने की खुशखबरी दी थी। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक ने लॉकडाउन में ही शादी कर ली और दोनों बीते महीने ही पेरेंट्स बने हैं।

यह भी पढ़ें: इस क्रिकेटर ने रचा इतिहास, T20 में ऐसा करने वाले बने पहले गेंदबाज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story