×

PM मोदी 17 सितंबर को मनाएंगे 70वां जन्मदिन, ये विशेष कार्यक्रम होंगे आयोजित

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल के हो जाएंगे। पीएम मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए इस बार भी उनके जन्मदिन को 'सेवा दिवस' के तौर पर मनाया जाएगा।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 5:59 AM GMT
PM मोदी 17 सितंबर को मनाएंगे 70वां जन्मदिन, ये विशेष कार्यक्रम होंगे आयोजित
X
पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल के हो जाएंगे। पीएम मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए इस बार भी उनके जन्मदिन को 'सेवा दिवस' के तौर पर मनाया जाएगा। लेकिन इस बार ये कार्यक्रम कोरोना की वजह से बेहद ही सादगी के साथ मनाया जाएगा।

इसको लेकर तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ न हो इस बात का भी खासा ख्याल रखा जा रहा है। ऐसे में किसी ऐसे कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा, जहां ज्यादा भीड़भाड़ हो। पीएम मोदी के बर्थडे के दिन दवाइयां, मास्क और सैनिटाइज़र लोगों के बीच वितरित किया जाएगा। कई स्थानों पर उस दिन इसके रक्तदान शिविर भी आयोजित जाएंगे।

राम मंदिर में पूजा करते पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो राम मंदिर में पूजा करते पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…पोल खुलने पर भड़की डॉन की महबूबा, भारत के खिलाफ उगला जहर

70वें जन्मदिन पर 70 कार्यक्रम

बता दें कि बीते दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिवों के बीच एक बैठक हुई। इस बैठक का मकसद पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रमों के बारे में चर्चा करना था।

बैठक के दौरान ये फैसला लिया गया कि 70वें जन्मदिन के मौके पर 70 कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। ये कार्यक्रम बूथ और मंडल स्तर पर आयोजित किए जाएंगे। जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों को मोदी सरकार की तरफ से पिछले एक साल के दौरान किए गए कामों के बारे में भी बतायेंगे।

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदम और आत्मनिर्भर भारत जैसे पीएम मोदी के विज़न के बारे में भी लोगों को अवगत कराया जाएगा।

पीएम नरेंद्र मोदी की मोर को दाना खिलाते हुए फोटो पीएम नरेंद्र मोदी की मोर को दाना खिलाते हुए फोटो

यह भी पढ़ें…BJP ने की कड़ी कार्रवाई, 38 पार्षदों को दिखाया बाहर का रास्ता, ये है बड़ी वजह

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

गौरतलब है बीते साल प्रधानमंत्री के जन्मदिन का जश्न एक सप्ताह तक चला था। 14 से 20 सितंबर तक एक सप्ताह का सेवा या सेवा शपथ मनाया गया था।

लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि पार्टी कोरोना की वजह से अपने कैडर को सख्त आदेश देगी कि जन्मदिन मनाने के दौरान किसी भी हालत में कोरोना काल के प्रोटोकॉल का उल्लंघन न हो, यानी सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…शिवसेना को तगड़ा झटका, सांसद का पार्टी से इस्तीफा, उद्धव ठाकरे पर कही ऐसी बात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story