×

पोल खुलने पर भड़की डॉन की महबूबा, भारत के खिलाफ उगला जहर

दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका और गैंगस्टर गुड़िया बताए जाने पर मेहविश हयात बिफर पड़ी हैं। उनका कहना है कि मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह गलत हैं...

Newstrack
Updated on: 27 Aug 2020 3:46 AM GMT
पोल खुलने पर भड़की डॉन की महबूबा, भारत के खिलाफ उगला जहर
X
पोल खुलने पर भड़की डॉन की महबूबा, भारत के खिलाफ उगला जहर
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: पाकिस्तान की अभिनेत्री और टॉप सिंगिंग स्टार मेहविश हयात अपनी सच्चाई उजागर होने के बाद बिफर पड़ी हैं। मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से नाम जोड़े जाने के बाद उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है और उन्होंने इसके लिए भारतीय मीडिया पर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने कश्मीर का मुद्दा छेड़ते हुए भारत के खिलाफ जहर भी उगला है।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर को सैनिक स्कूल की सौगात, जल्द ही शुरू होगा निर्माण कार्य

भारतीय मीडिया पर लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स में दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका और गैंगस्टर गुड़िया बताए जाने पर मेहविश हयात बिफर पड़ी हैं। उनका कहना है कि मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह गलत हैं और उनमें किसी प्रकार का दम नहीं है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में इसके लिए भारतीय मीडिया को घेरते हुए कहा कि मुझे पता है कि भारतीय मीडिया का एजेंडा क्या है, लेकिन भारतीय मीडिया को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि वह मेरा मुंह नहीं बंद कर पाएगी।

एक्ट्रेस ने अलापा कश्मीर राग

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा है। उनका कहना है कि मैं कश्मीर में की जा रही ज्यादतियों का मुद्दा उठाती रहूंगी। इसके साथ ही बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप का कच्चा चिट्ठा खोलने से भी नहीं रुकूंगी। उन्होंने दाऊद के साथ रिश्तों की बात को नकारते हुए कहा कि कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश रचने में जुटे हुए हैं और मेरे बारे में झूठी अफवाह फैलाई जा रही है।

दाऊद ने दिलाया कई फिल्मों में काम

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हयात का यह गुस्सा अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के साथ नाम जोड़े जाने के बाद सामने आया है। हयात को दाऊद की नई प्रेमिका बताया गया है। जानकारों का कहना है कि दाऊद इब्राहिम के दबदबे के चलते हालात को कई फिल्मों में काम भी मिला है।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर: जिले में SI समेत इतने हुए संक्रमित, 2 की मौत

पाकिस्तान के फिल्म जगत में दाऊद की जबर्दस्त पकड़ मानी जाती है क्योंकि वह यहां की फिल्म इंडस्ट्री को फंड मुहैया कराता रहा है। दाऊद का कराची और लाहौर के कई बड़े प्रोड्यूसरों और डायरेक्टरों से करीबी संबंध है। अपने इन्हीं संबंधों के दम पर दाऊद ने हयात को कई फिल्मों में काम दिलाया है।

गैंगस्टर गुड़िया कही जाती हैं हयात

जानकार सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद हयात काफी सुर्खियां बटोरीं और वह अंतरराष्ट्रीय आतंकी दाऊद के संपर्क में आईं। दाऊद से हयात के करीबी रिश्तों के कारण ही उसे गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा हयात बिल्ली के नाम से भी मशहूर हैं क्योंकि उन्होंने 2014 में आई फिल्म ना मालूम अफराद में बिल्ली का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें: राज्य में लगा संपूर्ण लॉकडाउन, CM ने किया एलान, देखें कब से होगा लागू

इमरान खान की भी करीबी

वे पाकिस्तान की टॉप सिंगिंग स्टार हैं और उन्हें अक्सर जानी-मानी हस्तियों के कार्यक्रम होस्ट करते हुए देखा जाता है। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से भी उनके करीबी रिश्ते बताए जाते हैं। पिछले साल हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में एक तमगा-ए-इम्तियाज भी दिया गया था।

सोशल मीडिया पर लोगों का आरोप

इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया में हयात को जमकर ट्रोल किया गया और लोगों ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान के ताकतवर लोगों से रिश्ते के कारण ही हयात को यह सम्मान दिया गया। एक वेबसाइट में तभी दाऊद इब्राहिम से हयात के करीबी रिश्तों का संकेत दिया गया था। 37 साल की हयात को हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर जमकर निशाना बनाया गया है। ट्रोल करने वालों में काफी संख्या में भारतीय भी शामिल हैं जिनका कहना है कि 1993 में मुंबई बम धमाकों में सैकड़ों निर्दोष लोगों की जान लेने वाले के साथ हयात के करीबी रिश्ते हैं।

ये भी पढ़ें: 1 अक्टूबर से खुलेंगे कॉलेज: सरकार का बड़ा एलान, छात्र हो जाएं तैयार

Newstrack

Newstrack

Next Story